Wife turned pregnant after marriage :

शादी के डेढ़ महीने बाद बिगड़ी नवविवाहिता की तबीयत, अल्ट्रासाउंड में सामने आया हैरान कर देने वाला सच

Wife turned pregnant after marriage : शादी के डेढ़ महीने बाद बिगड़ी नवविवाहिता की तबियत, अल्ट्रासाउंड में सामने आया हैरान कर देने वाला सच

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 17, 2022/1:43 pm IST

Wife Turned Pregnant After Marriage : नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के महराजगंज जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के डेढ़ महीने की शादी में महिला चार महीने की गर्भवती निकल गई।

दरअसल, उत्तरप्रदेश के महाराजगंज जिले में कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता की तबियत बिगड़ने के बाद जब अल्ट्रासाउंड कराया गया तो हैरान कर देने वाले वजह सामने आई। बताया जा रहा है कि शादी के डेढ़ महीने बाद ही नविविवाहिता 4 महीने की प्रेग्नेंट निकली। इस मामले में कोल्हुई थाना क्षेत्र के गांव के एक युवक ने शिकायत दर्ज कराई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : अग्निपथ भर्ती योजना : BSF, CRPF समेत इन अर्धसैनिक बलों में 74,672 पदों पर होनी हैं भर्तियां, यहां देखे पूरी डिटेल

डेढ़ महीने की शादी, 4 महीने की प्रेग्नेंट बीवी

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ने बताया कि गांव के रहने वाले रिश्तेदार के माध्यम से बीते डेढ़ महीने पहले उसकी शादी बगल के जिले के रहने वाली एक युवती से हुई थी। सही से घर बसने से पहले ही युवक धोखाधड़ी का शिकार हो गया। इस बात से वह पूरी तरह से परेशान हो गया था। युवक ने बताया कि उसकी शादी को मात्र डेढ़ महीने हुए लेकिन उसकी पत्नी 4 महीने की प्रेग्नेंट है।

अल्ट्रासाउंड में हुआ खुलासा

नवविवाहिता के इस कांड का पता जब ससुराल वालों को लगा तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बताया गया कि ससुराल वालों को इस पूरे मामले का पता तब चला, जब शादी के कुछ दिनों बाद नवविवाहिता लड़की के पेट में अचानक दर्द हुआ। अनजाने में ससुरालवालों ने उसको दवाई दी लेकिन कोई आराम नहीं हुआ। इसके बाद घबराकर ससुरालवालों ने लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोल्हुई लाया। जहां डॉक्टरों द्वारा अल्ट्रासाउंड में लड़की को प्रेग्नेंट होने की आशंका जताई गई।

Read More : वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, कोरोना के खिलाफ अचूक हथियार बनेगा Hybrid Immunity

दोबारा रिपोर्ट पॉजिटिव आई

बताया गया कि जांच कराने पर अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट आने के बाद लड़की का गर्भवती होना सिद्ध हो गया। इसके बाद ससुरालवालों ने लड़की के परिजनों को अवगत कराया कि उनकी बेटी चार महीने से गर्भवती है, जिसको सुनने के बाद परिजन आग बबूला हो गए और दोनों परिवारों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद महिला का फिर से अल्ट्रासाउंड कराया गया। दोबारा रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद मामला ज्यादा बिगड़ता हुआ देख पीड़ित पक्ष लड़का व इसके घरवालों ने कोल्हुई थाने में तहरीर देकर लड़की के मां -बाप व उसके रिश्तेदार पर आरोप लगाया कि इन लोगों को पहले से पता था कि लड़की गर्भवती है लेकिन सच्चाई छिपाते हुए मिलकर उसके साथ धोखधड़ी की।

युवक ने लगाई माता-पिता को लौटाने की गुहार

लड़के ने कोल्हुई पुलिस से धोखाधड़ी के जुर्म में इन तीनों पर गंभीर कार्रवाई करने का तथा लड़की को उसके माता-पिता के यहां लौटाने की गुहार लगाई है। इस मामले में कोल्हुई थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। पीड़ित युवक द्वारा पुलिस को तहरीर देने के बाद पुलिस अब इस पूरे मामले में गहनता से जांच में जुट गई है। इस मामले में थाना अध्यक्ष का कहना है कि ये पति और पत्नी के बीच की बात है। जिससे इस पूरे मामले को बड़े ही समझदारी के साथ जांच पड़ताल करके सुलझाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल दोनों पति और पत्नी एक साथ रह रहे हैं।

Read More : Corona Update: कोरोना के ग्राफ में आया जबरदस्त उछाल, WHO ने जताई चिंता, मौत के आंकड़े…

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें