गोरखपुर में नव वर्ष के उत्सव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज |

गोरखपुर में नव वर्ष के उत्सव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

गोरखपुर में नव वर्ष के उत्सव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

:   Modified Date:  January 1, 2023 / 07:08 PM IST, Published Date : January 1, 2023/7:08 pm IST

गोरखपुर (उप्र), एक जनवरी (भाषा) गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के मछलीगांव गांव में नववर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित जश्न के दौरान शनिवार देर रात 25 वर्ष के एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के मछलीगांव स्थित परसौनी टोला में रंजू के घर पर शनिवार रात आयोजित नववर्ष के जश्न में लोग डीजे की धुन पर नृत्य कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार इस बीच वहां गांव का सोनू (25) भी आ गया और वह स्टेज के पास नृत्य करने लगा। पुलिस ने बताया कि इस दौरान उसका डीजे म्यूजिक को लेकर महिलाओं समेत रंजू के परिवार वालों से विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि बहस के बाद कुछ व्यक्ति सोनू को पीटने लगे और जब वह बेहोश हो गया तो किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सोनू को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कैंपियरगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) भूपिंदर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर रंजू (राम मनोहर की पत्नी) समेत चार व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)