11 Persons Killed due to Collapse Multi Story Building

भरभराकर गिरी 10 मंजिला इमारत, 11 लोगों की दबकर मौत, मची अफरातफरी

भरभराकर गिरी 10 मंजिला इमारत, 11 लोगों की दबकर मौत, मची अफरातफरी! 11 Persons Killed due to Collapse Multi Story Building

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 24, 2022/4:10 pm IST

तेहरान: Collapse Multi Story Building दक्षिण-पश्चिमी ईरान में मंगलवार को एक इमारत ढह गई, जिसके मलबे में दबने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। मलबे के नीचे और भी लोगों के दबे हो सकने की आशंका है, जिसे ध्यान में रखते हुए बचाव अभियान चलाया जा रहा। अधिकारियों ने घटना की व्यापक जांच के तहत शहर के महापौर को गिरफ्तार कर लिया है। मेट्रोपोल बिल्डिंग में एक निर्माणाधीन 10 मंजिला टॉवर सोमवार को ढह गया। घटना ने ईरानी निर्माण परियोजनाओं में चल रहे संकट को भी रेखांकित किया है।

Read More: 50 लाख रुपए की लूट के आरोपी अज्जू ने IBC24 पर आकर कही सरेंडर करने की बात, आरोपी की मां भी कही ये बात

Collapse Multi Story Building सोमवार को इमारत के ढहने के शुरुआती वीडियो में इराक से लगी ईरान की सीमा के पास खुज़ेस्तान प्रांत के एक महत्वपूर्ण तेल उत्पादक शहर अबादान में धूल उड़ती दिखाई दे रही है। मेट्रोपोल इमारत में दो टावर थे, एक पहले बनाया गया था और दूसरा निर्माणाधीन था। हालांकि इसकी निचली मंजिलें बन चुकी थीं और वहां किरायेदार रह रहे थे।

Read More: बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की बहन को ही फंसा लिया प्रेमजाल में, अब दोनों कर रहे शादी, लड़की ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

मंगलवार को, एक आधिकारिक टेलीविजन चैनल पर आपातकालीन अधिकारी ने साक्षात्कार में कहा कि इमारत के ढहने के समय लगभग 50 लोग इमारत के अंदर थे। अधिकारियों ने पहले कहा था कि घटना में कम से कम 39 लोग घायल हो गए,जिनमें से ज्यादातर को हल्की चोटों आई हैं।

Read More: अगली बार आऊंगा तो केवल आवर्ती चराई के गौठान देखने जाऊंगा: भूपेश बघेल