Boyfriend trapped girlfriend's sister in love trap, now both are getting

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की बहन को ही फंसा लिया प्रेमजाल में, अब दोनों कर रहे शादी, लड़की ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

Boyfriend trapped girlfriend's sister : लड़कियों को जब किसी से प्यार होता है तो वो पूरी तरह से उसे अपना मानने लगती है। इसके बाद कई बार कुछ ऐसा

Edited By: , May 24, 2022 / 04:24 PM IST

नई दिल्ली। Boyfriend trapped girlfriend’s sister : लड़कियों को जब किसी से प्यार होता है तो वो पूरी तरह से उसे अपना मानने लगती है। इसके बाद कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि लड़के लड़कियों को धोखा दे देते हैं। ऐसा ही एक मामला एक लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लड़की का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : अगर आपके पास भी आ रहे हैं RBI से Personal Email, तो हो जाइए अलर्ट, नहीं तो… 

परिजनों से नाराज है लड़की

इस पोस्ट में लड़की ने बताया कि उसका एक्‍स बॉयफ्रेंड, उसकी बहन से ही शादी करने जा रहा है। ऐसे में लड़की ने अपनी बहन की Brides maid बनने से भी मना कर दिया है। बहन और एक्स बॉयफ्रेंड की शादी तय होने की वजह से वह अपने परिजनों से भी नाराज हो गई है।

यह भी पढ़े : राज्यसभा के लिए कांग्रेस से किसे मिलेगा टिकट? कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कही ये बात

पहचान जाहिर किए लिखा ये

लड़की ने बिना पहचान जाहिर किए लिखा- ‘मैं 24 साल की हूं. मेरी बहन लेक्सी 28 साल की है। लेक्‍सी और मैं, एक दूसरे के काफी करीब रहे हैं। वह मेरी बेस्‍ट फ्रेंड की तरह रही है, लेकिन 7-8 महीने पहले मुझे पता चला कि मेरा बॉयफ्रेंड, मेरे साथ धोखा कर रहा है। ‘लड़की ने पोस्‍ट में लिखा कि अब उसकी बहन और उसका एक्स-बॉयफ्रेंड अगस्‍त में शादी करने जा रहे हैं। लड़की ने पैरेंटस के सामने भी ये बात रख दी है कि वह अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड की शादी देखने नहीं जाएगी।

यह भी पढ़े : स्वास्थ्य मंत्री के पद से बर्खास्त होने के बाद विजय सिंगला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस वजह से गिरी गाज

इस बात को लेकर पैरेंटस से भी लड़की की बहस हो गई। लड़की के इस पोस्‍ट पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किए हैं। कई यूजर्स ने लड़की के साथ सहानुभूति जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप को शादी में नहीं जाना चाहिए। आपने कुछ भी गलत नहीं किया है।’ हालांकि, कुछ यूजर्स ने लड़की को ये भी सुझाव दिया कि उन्‍हें शादी में जाना चाहिए।

 

#HarGharTiranga