Ukraine Council Meeting Blast Video

Ukraine Council Meeting Blast Video : ग्राम परिषद की बैठक में व्यक्ति ने किया ग्रेनेड से विस्फोट, एक की मौत, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल

Ukraine Council Meeting Blast Video : ग्राम परिषद की बैठक में मौजूद एक व्यक्ति ने ग्रेनेड फेंक दिए। इसके बाद ग्रेनेड में विस्फोट हो गया।

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 06:36 PM IST, Published Date : December 15, 2023/6:36 pm IST

नई दिल्ली : Ukraine Council Meeting Blast Video : यूक्रेन में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब, ग्राम परिषद की बैठक में मौजूद एक व्यक्ति ने ग्रेनेड फेंक दिए। इसके बाद ग्रेनेड में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में बैठक में मौजूद एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 26 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में धमाका करने वाला व्यक्ति ग्राम परिषद का डिप्टी है और ज़कारपटिया में केरेत्स्की ग्राम परिषद की इमारत में यह पूरी घटना हुई है।

यह भी पढ़ें : ICC T20 World Cup 2024 : टी20 विश्व कप में इस मैदान पर भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ICC ने पूरी की महामुकाबले की तैयारी

घटना को लेकर पुलिस ने कही ये बात

Ukraine Council Meeting Blast Video : इस घटना की जानकारी देते हुए यूक्रेन पुलिस ने अपने शोशल मीडिया पेज के जरिए कहा कि, “आज 11.37 बजे, लाइन 102 पर एक संदेश मिला कि एक सत्र बैठक के दौरान मुकाचेवो जिले के केरेत्स्की काउंसिल की इमारत में एक प्रतिनिधि ने ग्रेनेड विस्फोट किया।”

राष्ट्रीय पुलिस ने कहा, “प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, विस्फोट के परिणामस्वरूप, एक व्यक्ति, फ़्यूज़, की मौत हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए।” बाद में सूचना को अद्यतन करते हुए कहा गया कि 26 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से छह की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ग्रेनेड विस्फोट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुनर्जीवन उपाय कर रहे हैं। आगे की जांच चल रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp