Bride forces to lick shoes when she Refuses for Marry

युवती ने किया शादी से इंकार, तो सरेआम चटवाई ये चीज, पीड़िता ने दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस

युवती ने किया शादी से इंकार, तो सरेआम चटवाई ये चीज, दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस! Bride forces to lick shoes when she Refuses for Marry

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 18, 2022/1:52 pm IST

फैसलाबादः Bride forces to lick shoes इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी खबरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में कुछ मजेदार होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां युपती ने शादी से इंकार कर दिया तो उसे प्रताड़ित किया गया। बताया गया कि युवती के बाल काट दिए और भौहें मुंडवा दीं। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: बढ़ सकती है अभिनेता सूरज पंचोली की मुश्किलें, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां ने गवाही में कही ये बड़ी बात

Bride forces to lick shoes मिली जानकारी के अनुसार मामला पाकिस्तान के फैसलाबाद का है, जहां एक कम उम्र की युवती का अधेड़ से शादी करवाया जा रहा था। बताया गया कि जिस शख्स के साथ युवती की शादी हो रही थी वह उसके दोस्त के पिता था। लेकिन युवती ने ऐन मौके पर शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जो हरकत की उसक पूरा वीडियो वायरल हो रहा है।

Read More: अवैध उत्खनन की भेंट चढ़ा मासूम, जेसीबी से खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में डूबने से मौत

वायरल वीडियो में लड़की को प्रताड़ित करते हुए देखा जा सकता है जबकि बैकग्राउंड में एक महिला की आवाज सुनी जा सकती है। लोगों ने पीड़िता से जूते चटवाए, उसके बाल काट दिए और उसकी भौहें मुंडवा दीं। पीड़िता ने बताया कि उसके दोस्त के पिता, जो एक फैक्ट्री मालिक हे, शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था, लेकिन जब उसने मना कर दिया, तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया, उसे प्रताड़ित किया गया और पूरी घटना का वीडियो बनाया गया।

Read More: Train Cancelled : रेलवे ने अचानक एक साथ रद्द की 62 ट्रेनें | घर से निकलने से पहले देख लें पूरी List

वहीं, लड़की की दोस्त ने भी उससे कहा कि पिता से शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लो। मामला दर्ज कर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी हैं जो उस शख्स की पत्नी है जिससे शादी होने वाली थी और कथित तौर पर जिसकी आवाज वीडियो में सुनाई दे रही है। बाद में, मुख्य आरोपी के खिलाफ फैसलाबाद के खुरियांवाला पुलिस स्टेशन में उसके घर में शराब और हथियार मिलने पर एक अलग से मामला दर्ज किया गया।

Read More: किसानों के माथे पर खिंची चिंता की लकीरें, बारिश ने खराब की फसल, सरकार का नहीं इस ओर ध्यान

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक