purva Mantri ji ko nahi aati peshab Khud kiya khulasa

यहां के पूर्व गृह मंत्री पेशाब ही नहीं करते, पुलिस ने नशे में धुत्त हालत में किया गिरफ्तार, तो कही ये बात

यूरिन का नमूना देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उन्हें तो पेशाब आती ही नहीं! purva Mantri ji ko nahi aati peshab Khud kiya khulasa

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 06:27 PM IST, Published Date : February 4, 2023/6:27 pm IST

इस्लामाबाद: purva Mantri ji ko nahi aati peshab पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने वर्तमान शहबाज सरकार पर उनकी हत्या करवाने का आरोप लगाया है। इमरान खान ने आरोप लगाते हुए का था कि पूर्व राष्ट्रपति जरदारी की मदद से पीएम शहबाज अहमद मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। उन्होंने आतंकवादियों से मेरी हत्या करवाने का आरोप लगाया है। वहीं, इस आरोप के बाद पाकिस्तानी हुकूमत ने पूर्ववर्ती सरकार के कुछ मंत्रियों को गिरफ्तार करवा लिया था। पुलिस अधिकारियों ने पूर्व मंत्री शेख राशिद को भी गिरफ्तार किया था, लेकिन इस वक्त वो नशे में धुत थे। वहीं, जब जांच के लिए उनके यूरिन का सेंपल मांगा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दे दिया कि पूरी दुनिया में उनकी फजीहत हो रही है।

Read More: Renault ने एक साथ लॉन्च की ये तीन सस्ती कार, एक की कीमत मात्र 4.70 लाख रुपए 

purva Mantri ji ko nahi aati peshab मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अवामी मुस्लिम लीग (एएमएल) के प्रमुख और पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने शराब की जांच के लिए यूरिन सैंपल देने से इनकार कर दिया। सूत्रों के अनुसार, पुलिस शेख रशीद को एल्कोहल जांच परीक्षण के लिए एक पॉलीक्लिनिक अस्पताल ले गई थी, लेकिन शेख राशिद ने शराब परीक्षण परीक्षण कराने से इनकार कर दिया।

Read More: अडाणी के एफपीओ वापस लेने से देश की छवि पर असर नहीं, वित्त मंत्री ने दिया बड़ा बयान 

शेख रशीद ने शराब परीक्षण परीक्षण के लिए यूरिन का नमूना देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उन्हें तो पेशाब आती ही नहीं, तो कहां से दूं? काफी हंगामा करने के बाद डॉक्टरों को शराब परीक्षण के लिए उनका ब्लड टेस्ट लिया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, शेख रशीद अहमद उस वक्त पूरी तरह होश में थे।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सुनहरा अवसर, 55 प्रतिशत अंकों से पास अभ्यर्थी भी कर सकेंगे आवेदन

एएमएल प्रमुख ने ईसीजी कराने से इनकार कर दिया और जिसके बाद अस्पताल में शेख रशीद अहमद पर आगे कोई परीक्षण नहीं किया गया। इससे पहले गिरफ्तारी के बाद अपने बयान में शेख राशिद ने कहा था कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स या शराब नहीं पी है और उनकी जान को खतरा है। गौरतलब है कि शेख रशीद और फवाद चौधरी को दो दिन पहले पिंडी पुलिस ने हिरासत में लिया था और फिर अबपारा स्टेशन ले जाकर गिरफ्तार किया। हालांकि अब दोनों जेल से बाहर हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक