Celebration in Iran Parliament

Israel Palestine Attack: युद्ध के बीच जश्न का वीडियो आया सामने, यहां की संसद में मना जलसा, करीबियों ने दी बधाई

Celebration in Iran Parliament इसराइल पर आंतंकियों का हमला, ईरान की संसद में जश्न मनाया गया, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 11:27 AM IST, Published Date : October 8, 2023/11:27 am IST

Celebration in Iran Parliament: इजराइल और हमास के बीच युद्ध जारी है। जहां एक तरफ युद्ध में कई मासूमों और बेगुनाहों की जान जा रही है ताजा जानकारी के मुताबिक इस युद्ध में अब तक इजराइल के 300 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 1750 इजराइली लोग घायल हो चुके हैं। तो दूसरी ओर युद्ध का जश्न मनाया जा रहा है। इजराइल के दुश्मन देश ईरान ने चरमपंथी समूह हमास के तरफ से किए गए हमले का जश्न मनाया गया है।

Celebration in Iran Parliament: ईरान के सुप्रीम लीडर आयातुल्लाह अली खामेनेई के नजदीकी वरिष्ठ सलाहकार ने शनिवार (7 अक्टूबर) को ईरान संसद में हमले के लिए समर्थन व्यक्त किया और इसे गौरवपूर्ण ऑपरेशन बताया। इस दौरान ईरान के संसद में इजराइल की मौत के नारे लगाए। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें संसद में लोग जश्न मनाते दिख रहे हैं।

ईरान के विदेश मंत्रालय ने किया समर्थन

Celebration in Iran Parliament: इजराइल पर हमास के तरफ से किए हमले ने इजराइली सेना और सुरक्षाबलों को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया। ईरान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नासिर कनानी ने भी इजराइल पर फिलिस्तीनी हमले की सराहना की। उन्होंने कहा कि आज के ऑपरेशन ने कब्जाधारियों के खिलाफ और सशस्त्र अभियानों के क्षेत्र में एक नया ऑपरेशन चिह्नित किया है। उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन के दौरान हमास ने अब तक शानदार जीत हासिल की है और यह ज़ायोनीवादियों के खिलाफ फिलिस्तीनी लोगों के संघर्ष के इतिहास में एक सर्वोच्च स्थान हासिल किया है।

ये भी पढ़ें- Employees DA Hike: दशहरे से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी सौगात, महंगाई भत्ते में हुई बढ़ोत्तरी, आदेश जारी

ये भी पढ़ें- Maa Sharda Lok: महाकाल लोक की तर्ज पर बनेगा मां शारदा लोक, जिला घोषित होने के बाद सीएम का बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक