Julia storm has wreaked havoc, 19 people died

भारी बारिश के बाद अब ‘जूलिया’ तूफ़ान ने बरपाया कहर, अब तक 19 लोगों की मौत

Julia storm has wreaked havoc, 19 people died : भारी बारिश के बाद अब 'जूलिया' तूफ़ान ने बरपाया कहर, अब तक 19 लोगों की मौत......

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 11, 2022/1:04 am IST

नई दिल्ली। Julia storm : अमेरिका में अब एक उष्णकटिबंधीय दबाव में बदल चुके तूफान जूलिया के प्रभाव के कारण ग्वाटेमाला और अल सल्वाडोर में सोमवार को मूसलाधार बारिश हुई। इस तूफान के प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष परिणाम के रूप में कम से कम 19 लोगों के मारे जाने की सूचना है।

Read More : School Closed: आज भी राजधानी समेत कई जिलों में बंद रहेंगे स्कूल, प्रशासन ने जारी किया आदेश

ग्वाटेमाला की आपदा निवारण एजेंसी ने कहा कि अल्टा वेरापाज़ प्रांत में एक घर पर एक पहाड़ी के गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई। अल साल्वाडोर में अधिकारियों ने कहा कि कोमासागुआ शहर में एक घर में एक दीवार गिरने से साल्वाडोर सेना के पांच सैनिकों की मौत हो गई, जहां उन्होंने शरण ली हुई थी।

Read More : Astrology Tips In Hindi : मंगलवार को कर लें इन 7 मंत्रों का जाप, जीवनभर बरसेगी श्रीराम की कृपा, होगी हर मनोकामना पूरी

गुआताजियागुआ के पूर्वी अल सल्वाडोर शहर में दो अन्य लोगों की मौत हो गई, जब भारी बारिश के कारण उनके घर की दीवार गिर गई। अल साल्वाडोर में एक अन्य व्यक्ति की मौत करंट की चपेट में आने से हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत उस पर पेड़ गिरने से हुई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें