माइक टायसन फिर दिखाएंगे रिंग में दम, 54 साल की उम्र में भिड़ेंगे इस चैंपियन से | Mike Tyson will show his strength in the ring again Will fight this champion at the age of 54

माइक टायसन फिर दिखाएंगे रिंग में दम, 54 साल की उम्र में भिड़ेंगे इस चैंपियन से

माइक टायसन फिर दिखाएंगे रिंग में दम, 54 साल की उम्र में भिड़ेंगे इस चैंपियन से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 25, 2020/5:42 am IST

खेल। हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन एक बार फिर रिंग में अपना जोर आजमाते नजर आएंगे। बीते गुरुवार को उन्होंने ऐलान किया है कि वह 12 सितंबर को रिंग में वापसी करने वाले हैं। माइक टायसन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जारी संदेश में कहा कि वह चार डिजीवन वर्ल्ड चैंपियन रॉय जॉन्स के खिलाफ 12 सिंतबर को बाउट में उतरेंगे।

ये भी पढ़ें- BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन मंत्री सुहास भगत की आई कोरोना…

बता दें कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन की रिंग में वापसी की लंबे समय से चर्चाएं चल रही है। इससे पहले कहा जा रहा था कि टायसन अपने पूर्व प्रतिद्वंदी इवेंडर होली फील्ड और न्यूजीलैंड के रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल विलियम के खिलाफ रिंग में वापसी कर सकते हैं। वहीं ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि वह चैरिटी मैच भी खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें- राजधानी में आज मिले कोरोना के 144 मरीज, CRPF कैंप से 7 जवान भी पाए …

माइक टायसन के नाम पर 20 साल की उम्र में हैवीवेट चैंपियन होने की उपलब्धि शामिल है। 300 मिलियन डॉलर की कमाई के बावजूद एक दौर ऐसा भी आया जब माइक टायसन सा दिवालिया हो गए थे। माइक टायसन के रिंग में वापसी का इंतजार उनके प्रशंसकों को है। फैंस का ये इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। माइक टायसन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जारी संदेश में कहा कि वह चार डिजीवन वर्ल्ड चैंपियन रॉय जॉन्स के खिलाफ 12 सिंतबर को बाउट में उतरेंगे।