Muslim policeman misbehaved with Hindus and an elderly priest

Misbehaved With Hindus : हिंदुओं और बुजुर्ग पुजारी से गणेश चतुर्थी समरोह के दौरान मुस्लिम पुलिसकर्मी ने किया अभद्र व्यवहार, वायरल हुआ वीडियो

Misbehaved With Hindus : 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान, ब्रिटेन के लीसेस्टर में एक दुखद घटना घटी। जहां एक पुलिस अधिकारी को भारतीय

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2023 / 09:53 AM IST, Published Date : September 21, 2023/9:53 am IST

नई दिल्ली : Misbehaved With Hindus : 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान, ब्रिटेन के लीसेस्टर में एक दुखद घटना घटी। जहां एक पुलिस अधिकारी को भारतीय मूल के एक बुजुर्ग हिंदू पुजारी के साथ अनुचित व्यवहार करते देखा गया। पुजारी के प्रति अधिकारी के अभद्र व्यवहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, इस घटना ने मीडिया का खूब ध्यान खींचा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी किस तरह से हिंदू पुजारी के साथ व्यवहार कर रहा है।

यह भी पढ़ें : आज से बदलेगी इन राशि वालों की तकदीर, बृ​हस्पति कृपा से आएंगे अच्छे दिन, दूर होगी धन की कमी

Misbehaved With Hindus :  घटना का फुटेज एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में दावा किया कि पुलिस अधिकारी का नाम एडम अहमद है जो फुटेज में पुजारी के साथ दुर्व्यवहार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी और पुजारी के बीच स्थिति को शांत करने की कोशिश कर रही एक महिला की सलाह के बाद भी, पुलिसकर्मी ने शायद ही उसकी ओर ध्यान दिया। पुलिस अधिकारी ने भारतीय मूल के उस व्यक्ति का भी सामना किया जिसने पुजारी को बचाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें : boAt Sponsorship: boAt ने कनाडाई सिंगर शुभ से छीनी स्पॉन्सरशिप, इस वजह से लिया फैसला 

Misbehaved With Hindus :  सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो बायरल होने के बाद यूजर्स ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है लेकिन लीसेस्टर प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। फिलहाल लीसेस्टर प्रशासन की ओर से अधिकारी के खिलाफ किसी कार्रवाई को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान यूके पुलिस ने हिंदू बुजुर्ग पुजारी के साथ दुर्व्यवहार किया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp