Mother gave heart to her future son-in-law, daughter was also surprised

अपने होने वाले दामाद को दिल दे बैठी मां, बेटी की शादी में शामिल होने से किया इनकार, जानें क्या है पूरा माजरा

अपने होने वाले दमाद को दिल दे बैठी मां । Mother gave heart to her future son-in-law, daughter was also surprised

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 17, 2021/5:46 pm IST

नई दिल्लीः अपने बेटी को दुल्हन बनते देखना हर मां का एक सपना होता है। एक मां के लिए बेटी की शादी का पल बेहद खुशी का पल होता है। लेकिन मां अपनी बेटी की शादी में आने से इंकार कर दे तो मामला गंभीर हो जाता है। ऐसा की एक मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है। यहां की रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी की शादी में आने से इंकार कर दियाृ। जब महिला से इसकी वजह पूछी गई तो जवाब ऐसा मिला कि जिसे जानकर सब हैरान रह गए।

Read more :  यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने आज 172 ट्रेनों को किया कैंसिल, यात्रा पर निकलने से पहले देख लें ये पूरी सूची

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को जब उनकी बेटी शादी में शामिल होने के लिए बुलाने गई तो उन्होनें शादी में आने से साफ इंकार कर दिया । बेटी ने जब इसकी वजह पूछी तो महिला ने कहा कि तेरे मंगेतर से मुझे प्यार हो गया है। मुझे रोमांटिक फीलिंग्स आती हैं। इन कारणों का जिक्र करते हुए उन्होने शादी में आने से मना कर दिया।

Read more : कबाड़ से लड़के ने बना डाला Iron Man का सूट, अब आनंद महिंद्रा ने पूरा किया अपना वादा

इधर महिला की बेटी का कहना है कि क बेहतरीन इंसान के साथ सगाई कर चुकी थी। दो साल पहले से ही उन दोनों का रिश्ता काफी अच्छा रहा था और वे जल्द शादी करना चाहते थे। जब भी वे दोनों कहीं जाते थे, तो लड़की के परिवार से किसी न किसी को अपने साथ ले जाते थे।

 

 
Flowers