Viral Video of man's shameful act with woman in public place

बीच सड़क पर बुर्का पहने महिला के साथ ये हरकत कर गया शख्स, वीडियो देख शर्म से बंद कर लेंगे अपनी आंखे

बीच सड़क पर महिला के साथ ये हरकत करने लगा शख्स : Viral Video of man's shameful act with woman in public place

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 19, 2022/7:16 pm IST

नई दिल्लीः Viral Video of man’s shameful act with woman लाख कोशिशों के बाद भी पाकिस्तान में महिलाओं से संबंधित अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरे देश के लगातार महिलाओं से छेड़छाड़ और रेप की खबरें आ रही है। ऐसा ही एक मामला इस्लामाबाद से सामने आया है। यहां एक महिला एक बार फिर छेड़छाड़ की शिकार हो गई। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more : घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर…नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत, अगले 12 दिनों तक बंद रहेंगे ये रास्ते

Viral Video of man’s shameful act with woman मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना इस्लामाबाद के 1-10 सेक्टर में हुई है। यहां एक महिला बुर्का पहने रात में सड़क पर अकेली जा रही थी कि तभी एक शख्स पीछे से आकर महिला को दबोच लिया। इस मामले के तूल पकड़ने पर इस्लामाबाद पुलिस ने फौरन हरकत में आई। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे मामले में कार्रवाई कर रहे हैं।

Read more : कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़ों ने फिर बढ़ाई चिंता, एक ही दिन में मिले इतने नए मरीज, वैक्सीनेशन अभियान जारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया कि यह तस्वीर सभी मर्दों के लिए एक चुनौती है। हमारी मांओं, बहनों और बेटियों के लिए हमें इस शख्स को ढूंढना होगा और एक मिसाल पेश करनी होगी वरना यही घटना कल आपके घर के सामने होगी।

Read more : BSP विधायक का तीखा प्रहार, क्या ऐसे मंत्रियों को बचाएगी सरकार 

वर्कप्लेस पर 70% से ज्यादा महिलाएं उत्पीड़न का शिकार होती हैं

आपको बता दें कि पाकिस्तान में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों एक मेट्रो स्टेशन के बाहर कई पुरुषों का एक तुर्की महिला को परेशान करने, हमला करने और छेड़छाड़ करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में वर्कप्लेस पर 70 फीसदी से ज्यादा महिलाएं उत्पीड़न का शिकार होती हैं। इससे पहले साल 2021 में एक टिकटॉकर ने भी आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो फिल्माने के दौरान लाहौर में सैकड़ों लोगों ने उस पर हमला किया था। FIR में, महिला ने आरोप लगाया था कि लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे हवा में उछालते रहे, जबकि वह और उसके साथी भीड़ से बचने की कोशिश कर रहे थे।