painful love story

एक दर्दनाक लव स्टोरी ऐसी भी..! 3 साल तक पति से रही जुदा… जब मिलने आई तो हो गई मौत, फिर…

painful love story: एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसमें एक महिला करीब तीन साल के अंतराल के बाद अपने पति से मिली लेकिन जैसे ही दोनों मिले उसके कुछ ही क्षण बाद महिला की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 25, 2022/10:28 pm IST

painful love story: दुनियाभर से कई प्रेम कहानियां और रिलेशनशिप के मामले कई बार कुछ इस करह से सामने आता है जिसे सुनकर लोगों के रौंडटे खड़े हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसमें एक महिला करीब तीन साल के अंतराल के बाद अपने पति से मिली लेकिन जैसे ही दोनों मिले उसके कुछ ही क्षण बाद महिला की मौत हो गई।

सिर्फ ऐसे मर्दो से प्यार करना चाहती ये महिला..! सेक्स लाइफ पर भी खुलकर बताई अनोखी वजह

लॉकडाउन की वजह से रहे दूर

painful love story:  दरअसल, यह पूरा मामला रूस की रहने वाली एक महिला है। मिली जानकारी के अनुसार इस महिला का नाम निक नाम था जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष की थी। बताया जा रहा है कि महिला की प्रेम कहानी सोशल मीडिया के जरिए चीन के ही एक शख्स के साथ शुरू हुई और वे दोनों पहली बार साल 2018 में चीन में मिले। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। इतना ही नहीं दोनों की शादी भी हुई। उनकी शादी में दोनों के दोस्त और परिवार वाले भी थे और दोनों काफी खुश थे। इसी बीच महिला कुछ दिनों के लिए चीन से रूस अपने घर लौटी थी, लेकिन इसी दौरान दुनियाभर में लॉकडाउन लग गया। फिर ऐसी परिस्थिति बनी कि ये दोनों कपल तीन साल तक एक दूसरे से नहीं मिल पाए।

कलरफुल बिकिनी में इस हसीना ने दिया सेक्सी-हॉट मूव्स, फोटोज देखकर फैंस के छूटे पसीने

हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

painful love story:  स्थिति छीक होने के बाद 3 साल बाद महिला चीन के लिए रवाना हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले महीने महिला चीन पहुंची और उसी दिन शाम को उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई। हालांकि जब उसे सांस लेने में तकलीफ हुई तो तत्काल उसके पति ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए। पति के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया, लेकिन उसने अपनी पत्नी के अंगों को डोनेट करना का निर्णय किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें