15 year old girl gave birth secretly

15 साल की लड़की ने गुप्त रूप से दिया बच्चे का जन्म, फिर दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम…

15 year old girl gave birth secretly: कोर्ट में बताया गया कि मार्च 2019 में रॉस-ऑन-वाई, हियरफोर्डशायर में पेरिस मेयो ने बेटी को जन्म दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 08:18 PM IST, Published Date : June 27, 2023/8:18 pm IST

15 year old girl gave birth secretly : नई दिल्ली। लड़कियों को बच्चे पैदा करने की उम्र कम से कम 25 साल ठीक रहती है। लेकिन आजकल तो स्कूल लाइफ में ही कुछ लड़कियां मां बन जाती है। जिसके बाद तमाम परेशानियों का सामना परिवार वालों को करना होता है। 15 साल की उम्र में लड़की 10वीं कक्षा में होती है। लेकिल आज के समय में तो इस उम्र में लड़की गर्भवती हो जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरें सामने आती है। जिसमें कम उम्र में ही लड़कियों के गर्भवती होने का मामला देखा जाता है।

read more : सोने-चांदी के दामों में हुई बढ़ोतरी, जानें आज के लेटेस्ट रेट 

15 year old girl gave birth secretly : एक ऐसी ही खबर इंग्लैंड के हियरफोर्डशायर से सामने आई, जहां 15 साल की उम्र में लड़की प्रेग्नेंट हो जाती है। इसके बाद घर में गुपचुप तरीके से बच्चे को जन्म देती है। उसके माता-पिता को इस बात की भनक लगती इससे पहले उसने बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी। साल 2019 में हुई विचलित करने वाली घटना को लेकर अब फैसला आया है। सोमवार को 8 घंटे से अधिक सुनवाई के बाद जुरी ने पेरिस मेयो  को 12 साल की सजा सुनाई। उसे अपनी छोटी बेटी की हत्या का दोषी पाया गया। अब वो 19 साल की बालिग लड़की बन गई है।

read more : Amarnath Yatra 2023 : पहली बार ITBP को मिली अमरनाथ सुरक्षा की कमान, कोने-कोने पर रखी जाएगी पैनी नजर

15 year old girl gave birth secretly

कोर्ट में बताया गया कि मार्च 2019 में रॉस-ऑन-वाई, हियरफोर्डशायर में पेरिस मेयो ने बेटी को जन्म दिया। इसके बाद उसके मुंह में रोई डाल दी, ताकि उसके रोने की आवाज किसी को सुनाई ना दें। फिर उसके खोपड़ी पर वार करके मौत की नींद सुला दीं। तना ही नहीं पेरिस ने मृतक बच्ची को बिन बैग के अंदर रख दिया। पुलिस को दिए बयान में पेरिस ने कहा कि “बच्चे को धीरे से एक बिन बैग में रखने से पहले” उसके माथे को चूमा था। पढ़कर ही मन विचलित हो जा रहा है। कैसे एक नाबालिग इस तरह बेरहम हो सकती है। घटना का पर्दाफाश तब हुआ जब पेरिस की मां घर आई और बिन बैग को उठाने पर भारी पाया। उसने जब उसे खोलकर देखा तो उसमें मृत बच्ची पड़ी थी। उसने तुरंत 999 पर डायल किया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें