26 साल की महिला टीचर ने ट्यूशन पढ़ने आए छात्र से बनाए संबंध.. अब कर ली शादी

26 साल की महिला टीचर ने ट्यूशन पढ़ने आए छात्र से बनाए संबंध.. अब कर ली शादी

26 साल की महिला टीचर ने ट्यूशन पढ़ने आए छात्र से बनाए संबंध.. अब कर ली शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 2, 2022/4:19 am IST

Teacher and student Relation : न्यूयॉर्क। महिला टीचर पर अपने स्टूडेंट के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने का आरोप था.. अब महिला टीचर पर चल रहे Sexual Assault केस को अभियोजकों ने वापस ले लिया। दरअसल अब उसी स्टूडेंट के साथ शादी करने के बाद महिला टीचर पर चल रहे यौन उत्पीड़न केस को वापस ले लिया गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मामला अमेरिका के Missouri का है। जहां 26 वर्षीय हाईस्कूल की महिला टीचर बेली टर्नर को एक स्टूडेंट के साथ Sexual Assault के आरोप का सामना करना पड़ रहा था। कथित तौर पर बेली टर्नर ने पुलिस के सामने स्वीकार किया था कि उसने जनवरी 2019 में अपने घर पर स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे।

पढ़ें- कोरोना के केस घटे..पॉजिटिविटी रेट भी 10% से नीचे.. लेकिन मौत के आंकड़ों ने डराया.. बीते 24 घंटे में 1733 मौतें

ये मामला सामने आने के बाद बेली टर्नर को गिरफ्तार कर लिया गया और उसपर केस चलाया गया। फरवरी 2019 में गिरफ्तारी के बाद बेली ने Sarcoxie हाईस्कूल से इस्तीफा दे दिया। उसे अपना टीचिंग लाइसेंस भी सरेंडर करना पड़ा।

पढ़ें- Valentine Day 2022: इस वैलेंटाइन डे पर इन 6 राशि के लोगों को मिलेगा उनका सच्चा प्यार.. Rose Day से लेकर Valentine’s Day तक देखें पूरी लिस्ट 

हालांकि, अब बेली टर्नर के खिलाफ चल रहे Sexual Assault के केस को अभियोजकों ने खारिज कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, बेली द्वारा ‘पीड़ित’ स्टूडेंट से हाल ही में शादी करने के बाद अभियोजकों ने उस पर से Sexual Assault के केस को वापस लिया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: 30 करोड़ की संपत्ति कर दी दान, पूरे परिवार ने ले लिया संन्यास, आखिर क्यों किया ऐसे.. जानिए