कुत्ता बनने की एक्टिंग करके युवती कर रही ताबड़तोड़ कमाई, ट्रिकी वीडियो बनाकर आप भी बन सकते हैं लखपति | A girl is doing a quick job by acting as a dog You can also become a millionaire by making a tricky video

कुत्ता बनने की एक्टिंग करके युवती कर रही ताबड़तोड़ कमाई, ट्रिकी वीडियो बनाकर आप भी बन सकते हैं लखपति

कुत्ता बनने की एक्टिंग करके युवती कर रही ताबड़तोड़ कमाई, ट्रिकी वीडियो बनाकर आप भी बन सकते हैं लखपति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 16, 2021/12:34 pm IST

पूरी दुनिया में शॉर्ट वीडियो का दौर चल रहा है। कुछ सेंकेड का क्रिएटिव वीडियो इस तरह वायरल होता है कि लोगों को रातो-रात प्रसिद्धि मिल जाती है। कुछ लोगों ने तो बकायदा इसे ही व्यवसाय बना लिया है। दरअसल ये वीडियो अब कमाई का बड़ा जरिया बन गए हैं। ऐसे ही एक अनोखे मामले के बारे में आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ेंPM मोदी ने कोरोना रोकथाम पर भूपेश बघेल से की चर्चा,…

क्या कभी आपने सोचा है कि कुत्ता बनने की एक्टिंग करके आप बड़ी कमाई कर सकते हैं। आप कहेंगे ना, पर ये सच है, सोशल मीडिया में एक युवती कुत्ता बनने का नाटक करके हर महीने लाखों में कमाई करती है। जीएना फिलिप्स नाम की ये युवती पहले एक ऑप्टिशियन थी। युवती की बातों पर यकीन करें तो वह हमेशा खुद को एक छोटे कुत्ते की तरह महसूस करती है और अब वीडियो बनाकर वह लाखों की कमाई करती है।

ये भी पढ़ेंमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ‘अरपा उत्थान एवं तट संवर्धन कार्य’ का शिलान्यास, 93 करोड़ 70 लाख रुपये की लागत से होगा काम

जीएना फिलिप्स कुत्ता बनने की एक्टिंग करके फर्श पर लुढ़कने, गेंद को कैच करने, कुत्ते की तरह पूंछ हिलाने, हड्डी की तरफ लपकने समेत कई सारी हरकतें करती है। टिकटॉक पर महिला के 1,20,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जीएना फिलिप्स के बनाए गए वीडियो को देखने के लिए बड़ी संख्या में सब्सक्राइबर्स हर महीने बड़ा भुगतान करते हैं।

Read More: राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के इन 4 जिलों में बढ़ा ‘कोरोना कर्फ्यू’, क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में फैसला 

जीएना फिलिप्स ने कहा कि वह सिर्फ घूमना चाहती हूं, खेलना चाहती हूं, सिर खुजाना चाहती हूं, इधर-उधर भागना चाहती हूं। कुत्ता की एक्टिंग करके वह अपना शौक भी पूरा कर रही है,साथ ही लाखों की कमाई भी कर रही है।

ये भी पढ़ें
PM मोदी ने कोरोना रोकथाम पर भूपेश बघेल से की चर्चा,…

देखें वीडियो-