वरमाला के समय स्टेज पर दुल्हन के सामने गिरा दूल्हा, कुछ ही देर में हुई मौत, हैरान कर देगी मौत की वजह |

वरमाला के समय स्टेज पर दुल्हन के सामने गिरा दूल्हा, कुछ ही देर में हुई मौत, हैरान कर देगी मौत की वजह

groom fell in front of the bride on the stage died : दूल्हे सुरेंद्र को डीजे के तेज साउंड से दिक्कत हो रही थी, वह बार-बार उसे बंद करने की बोल रहा था। इसी दौरान उसे बेचैनी होने लगी और कुछ ही देर बाद सुरेंद्र अचानक से बेहोश हो गया। पहले तो लोगों ने सुरेंद्र को जगाने की बहुत कोशिश की। मगर, उसे जब होश नहीं आया

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 10:19 PM IST, Published Date : March 3, 2023/10:12 pm IST

groom fell in front of the bride on the stage, died

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। डीजे का तेज साउंड दूल्हे की मौत का कारण बन गया। उसे बेचैनी होने लगी और फिर वह बेहोश हो गया। जब तक दूल्हे को अस्पताल पहुंचाते उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से दूल्हे और दुल्हन के परिवार में मातम छा गया है। बताया गया कि यहां पर डीजे पर प्रतिबंध है, फिर भी तेज साउंड में डीजे बजाया जा रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात इंदरवा गांव की रहने वाली युवती की शादी परिहार प्रखंड के धनहा पंचायत के मनिथर वार्ड संख्या 9 के रहने वाले सुरेन्द्र कुमार पुत्र स्व. गुदर राय से होने थी। घर पर बारात आ गई थी, बारात के स्वागत के बाद स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन मौजूद थे, सामने घाराती और बाराती बैठे हुए थे और तेज साउंड में डीजे पर गाने बज रहे थे।

वरमाला पहनाने के बाद हुआ हादसा

जिसके बाद मंच पर आई दुल्हन ने दूल्हे की आरती उतारी, फिर दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई, इसके बाद फोटो सेशन शुरू हुआ। काफी देर तक फोटो सेशन चलता रहा। इस दौरान तेज साउंड में डीजे भी बजता रहा।

तभी दूल्हे सुरेंद्र को डीजे के तेज साउंड से दिक्कत हो रही थी, वह बार-बार उसे बंद करने की बोल रहा था। इसी दौरान उसे बेचैनी होने लगी और कुछ ही देर बाद सुरेंद्र अचानक से बेहोश हो गया। पहले तो लोगों ने सुरेंद्र को जगाने की बहुत कोशिश की। मगर, उसे जब होश नहीं आया तो फिर तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

रास्ते में हुई दूल्हे की मौत

अस्पताल लाए जाने पर सुरेंद्र बेहोश था, यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे सीतामढ़ी रेफर कर दिया। मगर, अस्पताल पहुंचने के पहले ही सुरेंद्र की मौत हो गई। जैसे ही सुरेंद्र की मौत की खबर दोनों परिवार को मालूम हुई तो मातम छा गया। जिस युवती से सुरेंद्र की शादी होनी थी उसका घर बसने के पहले ही उजड़ गया। वहीं, सुरेंद्र के गांव में भी खबर के बाद से मातम पसरा हुआ है। लोगों का कहना है कि सबकुछ ठीक था, अचानक से उसे बेचैनी होने लगी और फिर उसकी मौत हो गई।

read more:  मुख्य कोच और पूर्व सलामी जोड़ीदार हेन्स के अनुभव पर निर्भर होंगी गुजरात जायंट्स की कप्तान मूनी

read more:  केंद्र को फरवरी में मिली 1.07 लाख शिकायतें, ज्यादातर वित्तीय सेवा विभाग के खिलाफ