Boyfriend convinced her girlfriend by touching her feet

नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए बीच सड़क में प्रेमी ने किया ये हरकत, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए बीच सड़क में प्रेमी ने किया ये हरकत! Boyfriend convinced her girlfriend by touching her feet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 27, 2022/11:34 pm IST

नईदिल्ली। Boyfriend convinced her girlfriend सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो सामने आते रहते है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते जिसे देखते ही देखते तेजी से वायरल हो जाता है। दरअसल, प्रेमिका को मनाने के लिए प्रेमी को भारी मक्कशत का सामना करना पड़ता है। क्योंकि प्रेमिका की नखरे इतने रहते है कि उन्हें मना पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए उसके पैर तक भी गिर गए।

Read More: देखने पर नार्मल, खुलने पर बवाल है ये ट्रक, क्या आपने देखा ये चलता फिरता मैरिज हॉल 

Boyfriend convinced her girlfriend दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमिका प्रेमी के किसी बात को लेकर नाराज हो जाती है। लाख मनाने के बाद भी प्रेमिका उससे नाराज ही रहती है। यहां तक प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए उसके पैर तक पकड़ लेते है। मगर फिर भी वो नहीं मानती। उसे रोकने की काफी कोशिश करता है, लेकिन फिर भी वो पैर पकड़कर बैठ जाता है। बाद में प्रेमिका किसी और लड़के के साथ चली जाती है।

Read More: Sarkari Naukri 2022: ASI पद पर निकली है शानदार भर्ती, ग्रेजुएट पास युवा जल्द करें आवेदन 

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में अब कई लाइक और हजारों कमेंट आ चुके है। कई लोग वीडियो देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियां दे रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक