इस प्यार को क्या नाम दें... पागल प्रेमी ने होंठ के अंदर गुदवाया प्रेमिका का नाम, Viral Video देख चकरा जाएगा माथा |Boyfriend got girlfriend's name tattooed inside his lips

इस प्यार को क्या नाम दें… पागल प्रेमी ने होंठ के अंदर गुदवाया प्रेमिका का नाम, Viral Video देख चकरा जाएगा माथा

पागल प्रेमी ने होंठ के अंदर गुदवाया प्रेमिका का नाम Boyfriend got girlfriend's name tattooed inside his lips

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 07:11 PM IST, Published Date : February 27, 2024/7:10 pm IST

नई दिल्ली। आजकल लोग अपने प्यार के लिए हर हद तक गुजर जाते हैं। कोई अपनी प्रेमी-प्रेमिका को खुश करने के लिए मन-पसंदीदा गिफ्ट, सरप्राइज देते हैं तो कुछ अपने शरीर के कुछ अंगों पर नाम लिखाते हैं। लेकिन हाल ही में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के प्यार में पागल होकर उसने अपने होंठ के अंदर उसका नाम गुदवाया है। लड़के की इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More: प्रेग्नेंसी या तलाक… किस वजह से नेहा कक्कड़ ने TV से लिया था ब्रेक? कैमरे के सामने खुद बताई सच्चाई 

दरअसल, यह वीडियो पिछले साल दिसंबर में टैटू कलाकार अभिषेक सपकाल द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक टैटू कलाकार को शख्स के निचले होंठ पर ‘अमृता’ नाम गोदते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में फिर टैटू बनाने की रिएक्शन दिखाई जाती है। वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया हैंडलर ने कैप्शन में लिखा है, “लव।” इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Read More: नहीं सही गई पत्नी की बेवफाई… सोशल मीडिया पर पति ने शेयर की धोखेबाजी की कहानी, यूजर्स से पूछ रहा ऐसे सवाल

इस वीडियो को 9 मिलियन बार देखा जा चुका है और गिनती अभी भी जारी है। ज्यादातर यूजर्स ने इस आशिक को “पागल” करार दिया। वहीं, कई लोगों ने उसका मजाक उड़ाया है। बता दें कि इससे पहले भी ब्रिटेन में एक महिला ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए माथे पर ‘केविन’ नाम गुदवाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Sapkal (@tattoo_abhishek_sapkal_4949_)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers