Boyfriend Kisses Bride on Stage in front Groom in Reception

Boyfriend Kisses Bride on Stage: दुल्हन के आशिक ने स्टेज पर आकर लगाया गले, फिर लगा चूमने, आखिर क्या बीती होगी दूल्हे पर देखिए वीडियो में

Boyfriend Kisses Bride on Stage: दुल्हन के आशिक ने स्टेज पर आकर लगाया गले, फिर लगा चूमने, आखिर क्या बीती होगी दूल्हे पर देखिए वीडियो में

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 08:02 PM IST, Published Date : May 28, 2024/8:02 pm IST

नई दिल्ली: Boyfriend Kisses Bride on Stage देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, जिसके चलते गांव-गली, मोहल्ले से लेकर शहरों की गलियों तक शहनाइयों और ढोल नगाड़ों की गूंज सुनाई देने लगी है। शादियों के सीजन में दूल्हा-दुल्हन और शादी की रस्मों के वीडियो और खबरें भी सामने आ रही है। शादी समारोह के वायरल वीडियो की इस कड़ी में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो को देखकर आप भी सोचने लगेंगे कि आखिर दूल्हे पर क्या बीत रही होगी?

Read More: Bhupesh Baghel Varanasi Visit: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे भूपेश बघेल, छठे चरण के मतदान को लेकर लोगों से की ये अपील..

Boyfriend Kisses Bride on Stage सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को रिसेप्शन के लिए स्टेज पर बैठाया गया है और एक के बाद एक मेहमान दोनों को बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं। मेहमानों के बीच दुल्हन का आशिक भी स्टेज पर पहुंच जाता है और इसके बाद न सिर्फ दुल्हन का आशिक बल्कि खुद दुल्हन भी अपने आपको कंट्रोल नहीं कर पाती है। फिर दुल्हन का आशिक कुर्सी के पीछे जाकर उसके गले लग जाता और चुमने लगता है।

Read More: Rakhi Sawant Latest Video: अस्पताल में राखी सावंत की ऐसी हो गई है हालत, सर्जरी कर डॉक्टरों ने निकाला गर्भाशय का ट्यूमर

इस वीडियो को royal__writer_120k नाम के आईडी पर शेयर किया गया है। वीडियो के को देखने के बाद हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिायाएं दे रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे तो इनका भाई ही लग रहा है या किसी की हिम्मत नहीं कि दूल्हे के सामने या स्टेज पर कितनी पब्लिक के सामने कोई दुल्हन को टच कर सके।

Read More: Pune Porsche Accident: पुणे कार दुर्घटना के बाद एक्शन मोड में पुलिस, भेष बदलकर पब और बार में की छापेमार कार्रवाई….

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो