Suhagrat Par Dulhan ne Dulhe ko pita Premi ke sath Karna Chahti Thi aisa

शादी की पहली ही रात दुल्हन ने दूल्हे को तबीयत से पीटा, सुहागरात पर प्रेमी के साथ करना चाहती थी ये काम

शादी की पहली ही रात दुल्हन ने दूल्हे को तबीयत से पीटा, सुहागरात पर प्रेमी के साथ करना चाहती थी ये काम! Suhagrat Par Dulhan ne Dulhe ko pita

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 01:34 PM IST, Published Date : March 21, 2023/1:34 pm IST

सागरः Suhagrat Par Dulhan ne Dulhe ko pita  जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। दरअसल दुल्हन शादी के चार दिन बाद ही अपने मायके वापस लौट गई। वहीं, दुल्हन ने दूल्हे पर ये भी आरोप लगाया है कि उसने दहेज में पैसे और बाइक की भी डिमांड की है। वहीं, दूल्हे ने भी थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है और दुल्हन पर आरोप लगाया है कि उसने सुहागरात पर उसकी पिटाई की है।

Read More: Bank Holidays April 2023: अप्रैल में 15 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, घर से निकलने से पहले देख लें छुट्टियों की ये लिस्ट

Suhagrat Par Dulhan ne Dulhe ko pita  दरअसल खुरई थाना क्षेत्र में दूल्हा अभिषेक अहिरवार थाने पहुंचा और एक आवेदन दिया है। उसने पुलिस से उसके खिलाफ लिखाई दहेज प्रताड़ना के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करने की गुजारिश की है। दूल्हे ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया है कि उसकी दुल्हन सुहागरात को ही अपने प्रेमी से मोबाइल पर चेटिंग कर रही थी। रोका तो मारपीट करने पर अमादा हो गई। पिता को बुलाकर झूठी कहानी सुनाई और मायके चली गई। साथ में करीब ढाई लाख का उसका जेवर भी दुल्हन रूबी अपने साथ ले गई है।

Read More: 24 मार्च को छत्तीसगढ़ दौरे रहेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, CRPF के जवानों करेंगे मुलाकात 

इधर दुल्हन ने अभिषेक के खिलाफ जो शिकायत लिखाई है उसमें दूल्हे पर दहेज प्रताड़ना, पल्सर बाइक और एक लाख रुपए की मांग की है। बता दें कि अभिषेक और रूबी की बीते 10 मार्च को शादी हुई थी, जबकि 13 मार्च को ही दुल्हन रुबी ने अपने पति अभिषेक के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था।

Read More: iQOO Z7 5G की पहली सेल पर मिल रहा इतने हजार रुपए का डिस्काउंट, देखें इंडियन वर्जन में कई शानदार फीचर्स

अभिषेक अहिरवार ने अपने आवेदन में बहुत ही गंभीर तरह के आरोप लगाते हुए अपनी दुल्हन के बारे में बताया है कि वरमाला के समय दुल्हन किसी अज्ञात प्रेमी के इशारे पर स्टेज से नीचे उतर गई थी। जिसके बाद हमारे घर के लोग थाने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने समझाइश दी जिसके बाद हम लोग वापस आए वरमाला हुई और घर आ गए।

Read More: छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कोबरा CRPF कैंप में बिताएंगे रात, अलर्ट पर बस्तर पुलिस

दुल्हन का कहना था कि मुझे तुमसे शादी नहीं करनी थी, मेरे मां-बाप ने जबरदस्ती करवा दी है। फिर 2 दिन बाद वह फोन पर किसी से बात कर रही थी, जब पूछा तो उसने हंसिया से हमला कर दिया और नोचने लगी। घरवालों ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से इस मामले में की गई शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक