Bride Became Out of Control

किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसी दुल्हन ले आएगा बेटा, ससुराल पहुंचते ही युवती ने किया ऐसा काम

दुल्हन ने ससुराल पहुंचते ही ऐसा काम कर दिया कि दूल्हे के पूरे परिवार के लोग देखते ही रह गए! Bride Became Out of Control

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 10:41 PM IST, Published Date : January 30, 2023/10:41 pm IST

नई दिल्ली: Bride Became Out of Control सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी और शादी से जुड़े कई वीडिया जमकर वायरल होते हैं। वायरल वीडियो में कुछ हंसी मजाक वाले होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दुल्हन ने ससुराल पहुंचते ही ऐसा काम कर दिया कि दूल्हे के पूरे परिवार के लोग देखते ही रह गए। वहीं, इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया।

Read More: 31 जनवरी को शालिग्राम शिला पहुंचेगी यूपी, अयोध्या में बनेगी भगवान श्रीराम की मूर्ति 

Bride Became Out of Control दरअसल, इस घटना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसमें दिख रहा है कि एक दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है और वह ससुराल के लोगों से घिरी होती है। ठीक इसी दौरान किसी ने उससे डांस करने की गुजारिश की तो वह डांस करने लगी। वह कोका कोला गाने पर डांस करती नजर आई। इस दौरान वह थोड़ी सी शर्मा भी रही थी।

Read More: Guru gochar 2023: इन तीन राशि के जातकों के जीवन में इस दिन आएगी खुशियां, गुरु की कृपा से होगी पैसों की बारिश, हर क्षेत्र में मिलेगी तरक्की

उसके डांस के दौरान ही एक गजब का वाकया सामने आया। असल में किसी ने दूल्हे के हाथ में कोका कोला की बोतल पकड़ा दी और दूल्हे ने दुल्हन को वह बोतल दिखानी शुरू कर दी। इस दौरान दूल्हा सांकेतिक रूप से दुल्हन को कोका कोला की बोतल को पिलाते हुए भी दिखा, जबकि दुल्हन शरमाते हुए डांस करती रही।

Read More: 2 ओवर में ताबड़तोड़ रन लुटाने वाले इस युवा क्रिकेटर से Team India ने किया बाय बाय, 26 की उम्र में खत्म हो जाएगा करियर!

यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है। जैसे ही यह पोस्ट किया गया, यह जमकर वायरल हो गया। कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और कहने लगे कि दुल्हन बहुत ही क्यूट है और बहुत ही क्यूट डांस करती दिख रही है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक