Dulha Dulhan ne Sadak Par Manaya Suhagrat

शादी की पहली रात…सड़क पर दूल्हा-दुल्हन थे साथ, मां बाप की वजह से घर पर सुहागरात नहीं मना पाए नवदंपति

शादी की पहली रात...सड़क पर दूल्हा-दुल्हन थे साथ, मां बाप की वजह से घर पर सुहागरात नहीं मना पाए नवदंपति! Dulha Dulhan ne Sadak Par Manaya Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : May 5, 2023/3:54 pm IST

सारण: Dulha Dulhan ne Sadak Par Manaya Suhagrat इन दिनों देशभर में शादियों का सीजन चल रहा है। शहर, गांव, गली मोहल्ले में शहनाइयों की गूंज और ढोल नगाड़े की आवाज फिर से गूंजने लगी है। वहीं, शादियों के इस सीजन में रिती रिवाज और रस्मों के वीडियो भी सामने आने लगे हैं। लेकिन इस बीच बिहार से एक ऐसी खबर आई जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। तो ​चलिए जानते हैं शादी की पहली रात दूल्हा-दुल्हन के साथ ऐसा क्या हुआ?

Read More: नेता प्रतिपक्ष ने सीएम भूपेश को लिखा पत्र, प्रदेश में बेमौसम हुई बारिश को लेकर कही ये बात 

Dulha Dulhan ne Sadak Par Manaya Suhagrat दरअसल शादी की पहली रात नव दंपति को सड़क किनारे झोपड़ी में बितानी पड़ी। दूल्हा राजेश ने बताया कि भूखे प्यासे पति-पत्नी भटक रहे हैं और कहीं से कोई मदद नहीं मिल रही। राजेश ने अब पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। हालांकि पुलिस इस मामले में उदासीन दिख रही है। दुल्हन बनी पुतुल ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि दिव्यंगता के कारण उसकी शादी होने में दिक्कत हो रही थी, लिहाजा उसके पिता ने इस शादी की साजिश रची और राजेश को बड़ी बेटी रिंकू से शादी के लिए बारात लेकर बुलाया और एन मौके पर राजेश से उसकी शादी करा दी।

Read More: ‘पति की तस्वीर को पैर से कुचला…हाथ में थामा शराब की बोतल’ फेमस एक्ट्रेस ने तलाक के बाद कराया Divorce photoshoot

छपरा में बीते 2 मई को यह मामला सामने आया था जब मांझी के भभौली में बहन के लिए बरात लेकर पहुंचे दूल्हे ने शाली से शादी कर ली। मांझी के भभौली में कन्या निरीक्षण के पश्चात बड़ी बहन के साथ शादी से इनकार करने के बाद वर पक्ष और वधु पक्ष के बीच जमकर गुत्थम गुत्थी हुई और बाद में भारी संख्या में पहुंची पुलिस की निगरानी में चट मंगनी पट ब्याह की तर्ज पर पंचायत ने छोटी बहन पुतुल के साथ दूल्हे राजा का सिंदूर दान करा बारातियों को सकुशल विदा कर दिया।

Read More: CRPF जवान की हार्ट अटैक से मौत, घर में पसरा मातम 

स्थानीय मुखियापति शैलेश्वर मिश्रा ने यह शादी कराई थी लेकिन अब नव दंपति ने इस शादी को लेकर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि उनकी मर्जी के बिना या शादी कराई गई। जिस पुतुल के बारे में कहा जा रहा था कि राजेश से शादी के लिए उसने जान देने की धमकी दी उसने इस घटना से इनकार किया है। और कहा है कि यह सब उनके पिता की साजिश थी। फिलहाल शादी के बाद नव दंपति सड़क पर भटक रहे हैं क्योंकि दुल्हन के ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक