Bride Groom Does Toofani Before Wedding

‘आज कुछ तूफानी करते हैं’ सात फेरे लेने से पहले दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा काम, खुद दुल्हन की थी डिमांड

'आज कुछ तूफानी करते हैं' सात फेरे लेने से पहले दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा काम, खुद दुल्हन की थी डिमांड! Bride Groom Does Toofani

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 12:05 PM IST, Published Date : May 5, 2023/12:05 pm IST

बुरहानपुर: Bride Groom Does Toofani इन दिनों देशभर में शादियों का सीजन चल रहा है। शहर, गांव, गली मोहल्ले में शहनाइयों की गूंज और ढोल नगाड़े की आवाज फिर से गूंजने लगी है। वहीं, शादियों के इस सीजन में रिती रिवाज और रस्मों के वीडियो भी सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ में भी ‘द केरल स्टोरी’ होगी बैन? कांग्रेस ने दिया संकेत, BJP को बताया कैंसर

Bride Groom Does Toofani बुरहानपुर में अनोखी बारात एक बड़ी मिसाल बनकर सामने आई है। बारात देखने के लिए राह चलता व्यक्ति भी रुक गया। दरअसल शहर के बस स्टैंड के पास रहने वाली बौद्ध समाज की मीना निकम की बचपन से ख्वाहिश थी कि उसका विवाह एक बड़ी मिसाल बने, जिसे लेकर मीना ने अपने माता पिता से घोड़ी पर बारात निकालने की मंशा जाहिर की थी।

Read More: “आंध्र और कर्नाटक में, बीजेपी घुस गई फाटक में”, बीजेपी नेता ने दिया विवादित बयान, मचा बवाल 

बेटी की ख्वाहिश पुरी कर माता पिता ने मीना को झांसी की रानी के भेषभूषा में तैयार कर हाथों में तलवार देकर घोड़ी पर सवार कर बड़े ही धुमधाम से बारात निकाली। इस बारात की खास बात ये भी रही कि बारात में दूल्हा कपिल भी घोड़े पर सवार होकर दुल्हन के साथ बारात में चल रहा था। इसके बाद इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसे आम से लेकर तो खास लोग भी लाइक और शेयर कर जमकर प्रसंशा कर रहे है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers