bride had drunk alcohol on wedding day

अपनी ही शादी के दिन टल्ली होकर पहुंची दुल्हन, फिर करने लगी ऐसी हरकत, देखकर दूल्हे के भी उड़ गए होंश

अपनी ही शादी के दिन टल्ली होकर पहुंची दुल्हन, फिर करने लगी ऐसी हरकत! bride had drunk alcohol on wedding day

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 1, 2022/10:05 pm IST

नईदिल्ली। bride had drunk alcohol शादी को लेकर दुल्हा और दुल्हन काफी एक्साइटेड रहते है। इस दिन का इंतजार वो लंबे समय से करते है। वहीं अपनी शादी की तैयारी को लेकर दुल्हा-दुल्हन महीनों से करते है। शादी में वो हर फंक्शन की रस्मों को निभाते है। अगर शादी में निभाए जाने वाली फंक्शन छुट जाए तो क्या होगा।

Read More: नाले में इस हालत में मिला 6 माह का मासूम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

bride had drunk alcohol ऐसा ही एक दुल्हन के साथ हुआ है। दरअसल, दुल्हन को अपनी शादी की खुशी इतनी थी कि वो शराब पी ली थी और उसके बाद वो जो किया उससे सब हैरान हो गए। अपनी ही शादी में दुल्हन शराब पीने के बाद गायब थी। जब उसको होश आया तो वो शादी में पहुंची तबतक पूरा फंक्शन खत्म हो गया था।

Read More: शादी टूटने से नाराज युवक ने युवती और उसकी मां के साथ किया ये काम, देखकर पुलिस की भी रह गई दंग 

जानकारी के अनुसार, दुल्हन जब अपने दुल्हे के साथ रिसेप्शन में पहुंची तो उस समय शाम को 6 बजे थे। इस दौरान वो लड़खड़ाकर चल रही थी। उनके पहुंचने पर केक काटा गया। जब तक पार्टी शुरु हो गया था। तब तक दुल्हन रिसेप्शन वेन्यू पर ही एक काउच पर पड़ी सोती हुई नज़र आईण् 8 बजे सोई दुल्हन रात को 11 बजे उठ पाईए जब पार्टी खत्म हो रही थी।

Read More: PM मोदी ने कोच्चि मेट्रो रेल फेज-2 कॉरिडोर समेत 4600 करोड़ से अधिक परियोजनाओं का किया शिलान्यास, देखें देश-विदेश की बड़ी खबरें LIVE updates 

आपको बता दें कि दुल्हन को जब होश आया तो वो उठकर उल्टी करने लगी। खूबसूरत और महंगे वेडिंग गाउन में सजी हुई दुल्हन को इस तरह उल्टी करते हुए देखकर मेहमान भी अचंभित रह गए। दूल्हा बेचारा पूरी पार्टी में दुल्हन को ढूंढता ही रहा कि वो उसके साथ डांस कर सके और पार्टी एंजॉय कर सके। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ज्यादातर यूज़र्स ने दुल्हन के साथ संवेदना जताते हुए कहा कि उसकी एक भी फोटो अपनी रिसेप्शन पार्टी में नहीं आ पाई होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक