bride objectionable video played on wedding stage

शादी के दिन ही स्टेज में चलने लगा दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो, शर्म से मेहमानों ने बंद कर ली अपनी आंखें

शादी के दिन ही स्टेज में चलने लगा दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो! bride objectionable video played on wedding stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 9, 2022/11:17 pm IST

नईदिल्ली। bride objectionable video सोशल मीडिया पर किसी का भी वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो गया। हैरानी की बात ये है कि दुल्हन का वीडियो उसी के शादी के दिन ही दुल्हे ने सबके सामने स्टेज पर मौजूद एक स्क्रीन पर चलवा दिया। इस वीडियो में दुल्हन एक अन्य शख्स के साथ रोमांस करते दिख रही है। वीडियो देखकर मौजूद लोग हैरान हो गए।

Read More: दुखदः जाने-माने अंपायर का भीषण सड़क हादसे में निधन, खेल जगत शोक में डूबा

bride objectionable video मिली जानकारी के अनुसार, मामला चीन का है। यहां रिसेप्शन के दौरान सभी मेहमान मौजूद थे और इसी दौरान दुल्हे ने पूरे महफिल के सामने ऑन स्क्रीन पर दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो चलवा दिया। जानकारी के मुताबिक दुल्हन जिस शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी वह उसका जीजा थे। वीडियो देखते ही दुल्हन अक्रोश में आ गई और हाथ में पकड़े बुके को पति पर फेंक दिया और चिल्लाते हुआ कहा. क्या तुम्हें लगता है इसके बारे में मुझे पता नहीं

Read More: IAS टीना डाबी के नाम पर ठगी, whatsapp पर फोटो लगाकर कर रहा था ये मांग

बताया जा रहा है कि ये वीडियो साल 2019 का है। जिसके टिक टॉक पर वायरल किया गया था। इस वीडियो को 60 लाख लोगों ने देख चुके है। वायरल हो रहे फुटेज के ऊपर टेक्स्ट में लिखा था. दूल्हे ने धोखा दे रही पत्नी का वीडियो सबके सामने चला दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग कई तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर्स ने लिखा है कि सबसे अच्छा बदला. जो पूरे परिवार और दोस्तों के सामने लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers