Cheating in the name of IAS Tina Dabi by putting a photo in WhatsApp

IAS टीना डाबी के नाम पर ठगी, whatsapp पर फोटो लगाकर कर रहा था ये मांग

IAS टीना डाबी के नाम पर ठगी, whatsapp पर फोटो लगाकर कर रहा था ये मांग! Cheating in the name of IAS Tina Dabi by putting a photo in WhatsApp

Edited By: , August 9, 2022 / 08:08 PM IST

नईदिल्ली। Cheating in the name of IAS Tina Dabi  जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी के नाम से ठगी का प्रयास का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि व्हाट्सप पर टीना डाबी की फोटो लगाकर ठगी का प्रयास किया गया है। जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर टीना डाबी ने तुरंत इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को जानकारी दी। एसपी ने नंबर मिलने के बाद साइबर टीम की मदद से नंबर को खंगाला तो उसकी लोकेशन डुंगरपुर जिले में मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को डुंगरपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: दुखदः जाने-माने अंपायर का भीषण सड़क हादसे में निधन, खेल जगत शोक में डूबा

Cheating in the name of IAS Tina Dabi  मिली जानकारी के अनुसार, मामला सोमवार की शाम का है। दरअसल, यूआईटी सचिव सुनीता चौधरी को एक नंबर पर मैसेज आया। सुनीता ने बताया कि उसमें अमेजन गिफ्ट कार्ड के बारे मे पूछा गया। जिसमें फोटो कलेक्टर टीना डाबी का फोटो लगा हुआ था। मैसेज अंग्रेजी में आया था। जिसके बाद मुझे यकीन हो गया। लेकिन फिर बाद में मैने सोचा कि मैं अमेजन इस्तेमाल नहीं करती। जिसके बाद पता चला कि मेरे साथ साइबर ठगी का प्रयास किया जा रहा है।

Read More: डिलीवरी के 21 दिन बाद ही फिर से प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की अपना बेबी बंप 

कलेक्टर टीना डाबी ने बताया कि जब इस मामले में उनको पता चला तो उन्होंने एसपी जैसलमेर को इसकी जानकारी दी। मामले को गंभीरता में लेते हुए एसपी ने नबंर को ट्रेस किया क वो डुंगरपुर का मिला। डुंगरपुर एसपी ने युवक को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। सेक्रेटरी का नंबर आरोपी के पास कैसे आयाघ् वहींए कलेक्टर टीना डाबी ने लोगों से अपील करके कहा कि उनके पास उनका एक नंबर ही है जो ऑफिशियल हैए इसलिए लोग सावधान रहें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें