Bride ran away leaving Groom in Room on Suhagrat, Sas-Sasur shocked

सुहागरात के बाद ही दुल्हन कर गई ये कांड, पति ही नहीं सास-ससुर भी रह गए हैरान, सुबह होते ही थाने पहुंचे परिजन

सुहागरात के बाद ही दुल्हन कर गई ये कांड, पति ही नहीं सास-ससुर भी रह गए हैरान! Bride ran away leaving Groom in Room on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : January 15, 2023/7:48 pm IST

बदायूं: Bride ran away leaving Groom on Suhagrat  एक दूल्हा उस वक्त अपने किस्मत को कोसने लगा, जब दूल्हन शादी के बाद ही घर से फरार हो गई। जैसे ही दुल्हन के फरार होने की खबर परिवार के लोगों को लगी तो सन्नाटा पसर गया। मामला थाने तक पहुंच गया। दूल्हा खुद अपनी दुल्हन की रिपोर्ट लिखाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा था। दूल्हे ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Read More : प्रदेश में फिर होगा किसानों का कर्जा माफ, पीसीसी चीफ ने किया ट्वीट, बोले- सरकार बनते ही… 

Bride ran away leaving Groom on Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला यूपी के बदायूं जिले का है। थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव जगुआसई निवासी मटरूलाल ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बेटे शेर सिंह की शादी एक माह पहले गांव जमालपुर निवासी एक व्यक्ति ने 70 हजार रुपये लेकर कराई थी। शादी के बाद दुल्हन घर भी आ गई। घर वालों के अलावा नाते-रिश्तेदार भी शादी के बाद खुश लग रहे थे, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी। पांच दिन बाद दुल्हन की हरकतों ने सबको हैरत में डाल दिया।

Read More : Ind vs SL 3rd ODI Live Score : शुभमन गिल का विकेट गिरा, 116 रन की शतकीय पारी खेली

पल भर में ही शादी की खुशियां काफूर हो गई थीं। दुल्हन घर से गायब थी। दुल्हन अपने साथ शादी में चढ़ाए सोने-चांदी के जेवर भी लेकर भागी थी। अचानक गायब हुई दुल्हन को लेकर सभी परेशान थे। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि गांव का उक्त युवक महिलाओं को लाकर बेचने का काम करता आ रहा है। उसने ठगी का यह धंधा बना रखा है। उसके कई अन्य साथी भी हैं जो इस धंधे में लिप्त है।