Cab Driver Warned Girls

‘भैया और अंकल बोले तो….’ कैब ड्राइवर की यात्रियों को खुली चेतावनी, सीट के पीछे लिखा निर्देश

Cab Driver Warned Girls: UBER ड्राइवर ने अपनी गाड़ी के अंदर ही सीधे चेतावनी दे दी कि मुझे अंकल या भैया बिल्कुल भी मत बुलाना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 30, 2022/10:37 am IST

नई दिल्ली । Cab Driver Warned Girls: बहुत सी महिलाएं ऐसी होती हैं जो गुपचुप या ऑटो वालों को भैया या अंकल कहकर बुलाती हैं। ऐसे में कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। यदि किसी कम उम्र के शख्स को अंकल कह दिया तो वह और भी भड़क जाते हैं। ऐसे में लड़कियों को सोच-समझकर ही ऐसा कहना चाहिए,। हाल ही में एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें एक UBER ड्राइवर ने इससे छुटकारा पाने के लिए अच्छा जुगाड़ निकाला है। उसने अपनी गाड़ी के अंदर ही सीधे चेतावनी दे दी कि मुझे अंकल या भैया बिल्कुल भी मत बुलाना।

‘दिग्विजय सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर एमपी जैसे हो जाएगी पूरे देश में पार्टी की स्थिति’, भाजपा नेता का बड़ा बयान 

कैब ड्राइवर ने दी चेतावनी

Cab Driver Warned Girls: एक ट्विटर यूजर सोहिनी एम ने कार में उबर ड्राइवर द्वारा लगाए गए नोट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें आगे वाली सीट के पीछे लगे नोट में लिखा है, कि ‘मुझे भाया और अंकल मत कहो।’ ड्राइवर के सेंस ऑफ ह्यूमर ने पूरी तरह से इंटरनेट में तहलका मचा दिया है।

 

Cab Driver Warned Girls: जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ड्राइवर के बेहतरीन आइडिया के लिए उसकी सराहना की, वहीं कुछ इस बात को लेकर असमंजस में थे कि ड्राइवर को कैसे बुलाया जाए। क्या उन्हें ड्राइवर को ‘बॉस’ कहना चाहिए या उन्हें उसके नाम से पुकारना चाहिए, तो वहीं कुछ लोग अपना मजाकिया सुझाव भी जोड़ने लगे।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers