Couple Romance in Shopping Mall Video

कोने में जाकर मॉल में खुल्लम खुल्ला रोमांस करने लगे युवक-युवती, किसी ने चुपके से रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया वीडियो

कोने में जाकर मॉल में खुल्लम खुल्ला रोमांस करने लगे युवक-युवती, किसी ने वायरल कर दिया वीडियो! Couple Romance in Shopping Mall

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : May 14, 2023/4:40 pm IST

हरिद्वार: Couple Romance in Shopping Mall दिल्ली मेट्रो से आए दिन युवक-युवतियों के कारनामों के वीडियो सामने आ रहे हैं। न्यूड युवती के बाद अब कपल का किस करते हुए वीडियो सामने आया है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक-युवती शॉपिंग मॉल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Sarkari Naukari : छत्तीसगढ़ आईटीआई में 920 प्रशिक्षण अधिकारियों के पदों पर होगी भर्ती, पदों की संख्या में हुआ इजाफा

Couple Romance in Shopping Mall मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तराखंड के हरिद्वार का बताया जा रहा है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल मॉल में शॉपिंग करने के बहाने से पहुंचा था। यहां दोनों कपड़े देखते देखते रोमांटिक हो जाते हैं और फिर कोने में जाकर एक दूसरे के साथ रोमांस करने लगते हैं। उन्हें लगता है कि कोई उन्हें देख नहीं रहा है, लेकिन ये भूल जाते हैं कि दूसरी ओर कांच है।

Read More: DGP प्रवीण सूद को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए CBI के नए डायरेक्टर 

युवक-युवती के रोमांस का ये वीडियो किसी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को abdul155islam नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडिया को अभी तक 9000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abdul Salam (@abdul1551salam)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक