Division of husband between 2 wives, husband stay with both for 3 days

दो पत्नियों के बीच पति का बंटवारा, तीन दिन पहली पत्नी और तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा ये शख्स

दो पत्नियों के बीच पति का बंटवाराः Division of husband between two wives, husband will stay with both for 3 days

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 03:34 PM IST, Published Date : January 21, 2023/3:34 pm IST

मुरादाबादः Division of husband between 2 wives उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी की शिकायत पर पति का बंटवारा हो गया। दरअसल, मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा निवासी महिला ने दो माह पहले एसएसपी हेमराज मीना के सामने पेश होकर शिकायत की थी। महिला ने बताया कि साल 2017 में उसका गौतमबुद्ध नगर के जेवर थाना क्षेत्र के किला कालोनी निवासी सलीम के साथ निकाह किया था। लेकिन पति निकाह करने के बाद उसे ससुराल नहीं ले गया। शहर में ही वह उसे लेकर किराये के आवास पर रहता था। जब महिला ने ससुराल जाने की जिद की,तो पति ने ले जाने से इन्कार कर दिया। वहीं कुछ दिनों बाद पति अचानक गायब हो गया।

Read More : टीवी एक्ट्रेस का बेडरूम वीडियो वायरल, बिस्तर पर किया ऐसा काम; लोग बोले- ‘तुम तो बवाल हो’

Division of husband between 2 wives महिला के शिकायत पत्र का संज्ञान लेकर नारी उत्थान केंद्र दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए भेजा गया। नारी उत्थान केंद्र के काउंसलर एमपी सिंह ने दोनों पत्नी और पति को बुलाकर बातचीत की। इस दौरान पता चला कि दूसरी पत्नी को पति के पहले शादीशुदा होने की जानकारी थी। साल 2017 में अंजान नंबर पर बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई थी। पति ने खुद युवती के घर जाकर निकाह होने की जानकारी दी थी। परिवार की मर्जी से पति ने दूसरा निकाह किया था। पति का आरोप था कि उसका पत्नी से कोई विवाद नहीं हैं। दूसरी पत्नी से एक बेटी है। लेकिन उसके ससुराल वाले पत्नी को भड़काकर विवाद करते हैं। उसने कहा कि वह दूसरी पत्नी को साथ रखने के लिए राजी है। इसके लिए वह जेवर में ही किराए का कमरा खोज रहा है।

Read More : चुनाव खत्म होते ही बीजेपी मंत्री का धमकी भरा वीडियो हुआ वायरल, बाद में दी सफाई, देखें वीडियो 

काउंसलिंग के दौरान दूसरी पत्नी ने कहा कि अगर उसे पति अपने साथ रखने के लिए राजी है,तो उसे कोई शिकायत नहीं हैं। लेकिन दोनों को बराबर समय देना पड़ेगा। वहीं पहली पत्नी भी कुछ शर्तों के साथ राजी हो गई। इस दौरान यह तय हुआ कि दोनों पत्नियां ससुराल में ही रहेंगी। लेकिन पति तीन-तीन दिन दोनों के साथ रहेगा। पहले तीन दिन सोमवार से बुधवार तक पहली पत्नी और दूसरे तीन दिन गुरुवार से शनिवार तक दूसरी पत्नी के साथ रहेगा। जबकि एक दिन पति अपनी मर्जी के साथ किसी साथ रह सकता है। दोनों पत्नियों को बराबर खर्चा देने और देखभाल की शर्त तय होने के बाद समझौता करा दिया गया।।

 
Flowers