Divorce Stopped Due to Husband's Extramarital Affair

पति के एक्स्ट्रा मेरेटियल अफेयर की वजह से रुका तलाक, वायरल हो रही महिला की हैरान करने वाली कहानी

Divorce Stopped Due to Husband's Extramarital Affair 'पति के अफेयर ने बचाई शादी, शुक्र है उसने धोखा दिया...', महिला की अनोखी कहानी वायरल

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : January 13, 2024/4:07 pm IST

Divorce Stopped Due to Husband’s Extramarital Affair: पति-पत्नियों का खट्टा-मीठा रिश्ता होता है। अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए दोनों क्या कुछ नहीं करते है। लेकिन कई बार एकस्ट्रा मैरेटियल अफेयर लाइफ में तूफान ला देते है। जिसके वजह से अच्छे खासे रिश्ते में दरार आ जाती है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसलस पति के एक्स्ट्रा मेरेटियल अफेयर ने पति पत्नी का तलाक होने से बचा लिया है।

Divorce Stopped Due to Husband’s Extramarital Affair: हाल ही में एक महिला ने Scarymommy.com पर एक किस्सा शेयर किया है। इसमें महिला का कहना था कि पति के अफेयर से ही उसे समझ आया कि उसे खुद को किस तरह से बदलने की जरूरत है ताकि शादी को बचाया जा सके। उसने खुलासा किया कि इससे उसे एहसास हुआ कि वह कहां गलत हो रही थी। उसने कहा कि पति की धोखाधड़ी उसके साथ होने वाली सबसे अच्छी बात थी। उसने कहा कि- शुक्र है कि उसने मुझे धोखा दिया।

Divorce Stopped Due to Husband’s Extramarital Affair: आगे महिला ने खुलासा करते हुए बताया कि जब महिला को उसके अफेयर के बारे में पता चला तो उसने तलाक के पेपर तैयार कर लिए थे और वो उसे तलाक देना चाहती थी। उसने माना कि ‘हफ़्तों तक, मैंने हर पल अपने पति को इस अफेयर को लेकर सुनाना शुरू कर दिया। वह हमेशा थका हुआ लगता था। वह हर रात जल्दी घर आता था। मैं लगातार बोलती थी और वह चुपचाप सो जाता था। हालांकि अफेयर के खुलासे के बाद ही उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था लेकिन मैं गुस्से और नफरत से उबल रही थी। उसके धोखे से मेरे दिल को बहुत चोट पहुंची थी।

Divorce Stopped Due to Husband’s Extramarital Affair: महिला ने बताया कि एक दिन जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद दोनों ने बैठकर उन पुराने दिनों को याद किया कि उन्हें पहली बार एक दूसरे से क्यों प्यार हुआ था। जिसके बाद उन्हें समझ आया कि प्यार अब भी खत्म नहीं हुआ है। हम एक साथ रोए और एक-दूसरे को माफ कर दिया। मेरे पति ने कहा कि वह तलाक नहीं चाहता बल्कि वह हमारी शादी सुधारना चाहता है। जिसके बाद से दोनों के बाद के रिश्ते में मधुरता आ गई। अब महिला अपने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करती है जिससे कि उसका पति फिर से कहीं भटक न जाए। इसके बाद पति ने भी माना कि उन्होंने गलत किया।

ये भी पढ़ें- Satendra Das On Ram Mandir: “…हम शंकराचार्यों के विचारों पर सवाल नहीं उठा सकते” आचार्य सत्येंद्र दास का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- Karthikeya Chauhan’s Big Statement: पिता के सीएम नहीं बनने पर बेटे ने राजनीति से पीछे खींचे पैर! कहा-“मैं नेता नहीं हूं मेरा, अभी राजनीति में आने का कोई मन नहीं”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें