Dulhan ka Suhagraat video viral on internet

सोशल मीडिया पर दुल्हन की सुहागरात का वीडियो वायरल, रूम में ऐसा काम करते ही दिख गया कैमरा, और फिर…

Dulhan ka Suhagraat video viral on internet: हाल ही में इंटरनेट पर एक दुल्हन की सुहागरात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 05:22 PM IST, Published Date : December 22, 2022/5:22 pm IST

Dulhan ka Suhagraat video viral on internet : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते है। जिनमें से कई वीडियो हंसाने तो कई रूलाने वाले होते है। आए दिन शादियों के वीडियो इंटरनेट पर देखते है। जो कई जगह वायरल होते है। ऐसा ही शादी का एक की सुहागरात का वीडियो वायरल हुआ है। कहते हैं कि ‘सुहागरात’ किसी भी शख्स की लाइफ का सबसे खास लम्हा होता है। हालांकि लोगों की सोच के मुताबिक ही यह शब्द खुद को सार्थक करता है। वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर एक दुल्हन की सुहागरात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

read more : एंटीबायोटिक दवाइयां बेचने वाले ऐसे मेडिकल स्टोर्स का लाइसेंस होगा रद्द, सालाना समीक्षा बैठक में लिया गया बड़ा फैसला

Dulhan ka Suhagraat video viral on internet : जैसा की आप सभी जानते हैं कि हर लड़की-लड़के का सपना होता है कि उसके जीवनसाथी से उसकी स्पेशल मुलाकात बेहद ही स्पेशल हो। अब जरा सोचिए कि अगर इसमें परिवार भी साथ दे तो कितना ही स्पेशल रहेगा। ऐसा ही हुआ इस नई दुल्हन के साथ। शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन जब अपने दूल्हे के कमरे में एंटर हुई, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by trending_wedding_couples (@weddingbells2022_)

read more : प्रेमिका से शादी के बाद साली के साथ ऐसा काम कर रहा था युवक, फिर पत्नी ने उठाया ये कदम 

Dulhan ka Suhagraat video viral on internet : रूम में एंट्री लेते ही दुल्हन वहां का नजारा देखकर शॉक हो जाती है। नई नवेली दुल्हन अपने सुहागरात वाले कमरे को देखकर फ्लैट हो जाती है और उसका यह रिएक्शन देख सभी बेहद खुश हो जाते हैं। इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात से जुड़े इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे नई बहू जैसे ही ससुराल में अपने सुहागरात वाले कमरे में एंट्री लेती है, खुशी से उसका चेहरा खिल जाता है। पति और ससुरालवालों की तरफ से कमरे की शानदार सजावट को देखते ही उसके मुंह से Wow निकल जाता है। पूरे कमरे को वह बार-बार निहारती है। इसके बाद दूल्हा दुल्हन की ओर कैमरा करके उससे रिएक्शन मांगता है तो दुल्हन उसे फ्लाइंग किस करके खुशी जताती है। दुल्हन के चेहरे की हंसी बताती है कि वह बेहद खुश है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें