Dulhan Ki Vidai Ki Video: दुल्हन की विदाई का वीडियो हो ताबड़तोड़ वायरल, दूल्हे का ये अंदाज मोह लिया लोगों का मन | Dulhan ka Video Ho Raha Viral

Dulhan Ki Vidai Ki Video: दुल्हन की विदाई का वीडियो हो ताबड़तोड़ वायरल, दूल्हे का ये अंदाज मोह लिया लोगों का मन

Dulhan Ki Vidai Ki Video: दुल्हन की विदाई का वीडियो हो ताबड़तोड़ वायरल, दूल्हे का ये अंदाज मोह लिया लोगों का मन

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 10:19 AM IST, Published Date : March 4, 2024/10:17 am IST

झांसी: Dulhan Ki Vidai Ki Video:  पूरे देश में इन दिनों शादियों का महौल बना हुआ है। वैसे चर्चा को देश की सबसे रॉयल शादी यानि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हो रही है। चर्चा हो भी क्यों न? देश ही नहीं विदेशों से मेहमान जो पधारे थे और अंबानी परिवार ने इस शादी के लिए ताबड़तोड़ खर्च किया है। लेकिन इस बीच झांसी की एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Mohan Cabinet Today Agenda: कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी सौगात, कैबिनेट की बैठक में इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

Dulhan Ki Vidai Ki Video:  अब तक आपने देखा होगा कि अक्सर दुल्हन की विदाई की चर्चा होती है। जैसा की आपने देखा होगा कि दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा करके ले गया दूल्हा या महंगी गाड़ियों में दुल्हन की विदाई। लेकिन झांसी में दूल्हे ने अनोखे अंदाज में दुल्हन की विदाई कराई है जिसकी पूरे इलाके में चर्चा हो रही है।

Read More: CG BJP Election Target 2024: 11 सीटें जीतने BJP का टारगेट सेट.. हर मंडल में बड़े-छोटे नेताओं को करना होगा ये काम तभी “फिर आएंगे मोदी”..

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की विदाई बैलगाड़ी से कराई गई है। सबसे अहम बात तो ये है कि बाराती भी बैलगाड़ी में सवार होकर दुल्हन के घर से रवाना हुए। महंगाई और दिखावाबाजी के इस दौर में सादगी भरे इस अंदाज की जमकर चर्चा हो रही है।

Read More: “तुम्हारे परिवार में कोई संतान नहीं है इसलिए ऐसी बात करते हो…”, जानें किसने पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात.

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp