ये कैसा लव? पहले किया KISS फिर भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड ने जड़ दिया जोरदार तमाचा..Video Viral |

ये कैसा लव? पहले किया KISS फिर भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड ने जड़ दिया जोरदार तमाचा..Video Viral

यहां एक अमेरिकी युवक एलेग्जेंडर कोर्डा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मैच देखने गया था। स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था तभी कोर्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का फैसला किया।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 11:52 AM IST, Published Date : February 9, 2023/11:51 am IST

Boy friend kiss girl friend in stadium : वैलेंटाइन डे वीक के दौरान सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़की भरे स्टेडियम में अपने बॉयफ्रेंड को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है।

दरअसल यह वाक्या पिछले साल हुए एक बेसबॉल मैच के दौरान का था, इसके गवाह हजारों दर्शक भी बने थे। यहां एक अमेरिकी युवक एलेग्जेंडर कोर्डा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मैच देखने गया था। स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था तभी कोर्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का फैसला किया।

कोर्डा ने गर्लफ्रेंड को इस दौरान किस भी किया और फिर घुटने के बल बैठकर उसने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। उस वक्त गर्लफ्रेंड हंस रही थी, इसी बीच कोर्डा ने अपनी जेब से एक बॉक्स निकाल लिया। गर्लफ्रेंड को लगा कि उसमें रिंग होगी लेकिन रिंग की जगह उसमें लॉलीपॉप कैंडी थी।

इससे गर्लफ्रेंड भड़क उठी और एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। इतना ही नहीं उसने कोर्डा पर अपनी ड्रिंक भी फेंक दी, यह देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

read more:  MP News: EOW में धूल खा रहीं बड़े भ्रष्टाचार की फाइलें, 40 से अधिक मामलों की अटकी चार्जशीट

read more:  कोविड-19: ठाणे में संक्रमण का एक नया मामला, उपचाराधीन मरीजों की संख्या चार हुई

 

 

 
Flowers