girl did such an act with bride in front of guests, video went viral

वरमाला के दौरान लड़की ने मेहमानों के सामने पूछ लिया ऐसा सवाल, शर्म से लाल हो गई दुल्हन, देखें वीडियो

girl did such an act with bride in front of guests, video went viral: वरमाला के दौरान लड़की ने मेहमानों के सामने पूछ लिया ऐसा सवाल, शर्म से...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 19, 2022/1:57 pm IST

नई दिल्ली। Groom And Bride Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुराने जमाने में दूल्हा-दूल्हा बड़े ही शर्मीले मिजाज के होते थे, लेकिन आजकल दूल्हा-दुल्हन काफी खुले मिजाज के होते हैं। वो परिवार, दोस्त और रिश्तेदार के बीच एक दूसरे से प्यार का इजहार करने से भी नहीं चूकते हैं। शादी-ब्याह में कई ऐसे लम्हें होते हैं जिनमें कभी हंसी आ जाती है तो कभी सब चौंक जाते हैं। अपनी शादी के दिन को खास और स्पेशल बनाने के लिए आजकल दूल्हा-दुल्हन अलग-अलग प्लानिंग करते हैं। ऐस यही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया में एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दुल्हन से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जाता है जिसे सुनकर वो शर्म से लाल हो जाती हैं। इस वरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर मौजूद होते हैं। तभी स्टेज पर मौजूद लड़की दुल्हन से एक सवाल पूछती हैं। जिसे सुनकर दुल्हन शरमा जाती है।

लड़की पूछती है ऐसा सवाल

वरमाला के दौरान स्टेज पर मौजूद लड़की दूल्हा और दुल्हन से लड़की तीखे सवाल करती हैं। दुल्हन से लड़की दूल्हे के फेवर में सवाल करती हैं कि शादी के बाद कभी इनका फोन चेक नहीं करोंगे? सवाल सुनने के दौरान दुल्हन काफी सीरियस नजर आई लेकिन जैसे ही सवाल सुना वो समझ नहीं पाई कि क्या कहें। वो मुस्कुराती हैं और शरमा जाती हैं। दुल्हन का ऐसा रिएक्शन देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसाने लगते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दुल्हन का ऐसा रिएक्शन होता है कि मानो वो कह रही हों कि नहीं शादी के बाद फोन तो चेक करेंगी।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers