girl sent resume on cake to company, everyone schoked

लड़की ने लिया सबको चौंकाने का फैसला, इस बड़ी कंपनी को भेज दिया ‘Cake Resume’, अब वायरल होने पर…

लड़की ने लिया सबको चौंकाने का फैसला, इस बड़ी कंपनी को भेज दिया 'Cake Resume', अब वायरल होने पर... : girl sent resume on cake to company, everyone schoked

Edited By: , September 29, 2022 / 11:21 AM IST

नई दिल्ली। Resume On Cake : नौकरी पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। कई लोग एक से बढ़कर एक क्रिएटिव दिमाग लगाते हैं ताकि उन्हें नौकरी मिल जाए। कई बार लोग कुछ ऐसा कर देता है जो सबसे हटके होता है और इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक रिज्यूमे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस रिज्यूमे की खासियत ही कुछ ऐसी है कि कर कोई इसे देखकर दंग रह गया।

दरअसल, हम जिस रिज्यूमे की बात कर रहे हैं वो आम रिज्यूमे नहीं नहीं। जी हां ये रिज्यूमे के लड़की ने कंपनी को केक में बना कर दिया है। कुछ लोगों को ये आईडिया बहुत ही पसंद आ रहा है। लोग इसे ‘आउट ऑफ बॉक्‍स’ कह रहे हैं।

Read More : कैमरे के सामने बेकाबू हो गई राखी, बीच सड़क में करने लगी ऐसी हरकतें. बॉयफ्रेंड ने भी कह दिया- ‘यहां ये सब क्यों कर रही हो…’

केक पर लिखवाया Resume

दरसअल, लिंक्‍डइन पर शेयर पोस्‍ट के अनुसार, कार्ली पैवलिनक ब्‍लैकबर्न नाम की एक लड़की ने नाइकी (NIKE) को ‘रिज्‍यूमे केक’ भेजा था। कार्ली ने बताया कि उन्‍होंने केक पर ही अपनी पूरी Resume डिटेल लिखवाई थी। बताया गया कि कार्ली नौकरी पाने के लिए कुछ क्रिएटिव आइडिया पर रिसर्च कर रही थीं। उनके एक साथी ट्रेंट गैंडर ने उनसे कहा नाइकी की एक डिवीजन वैलिएंट लैब्‍स ऐसी जगह है, जो क्रिएटिव लोगों के लिए है। ऐसे में कुछ ऐसा करो कि जो क्रिएटिव लगे।

Read More : गहलोत पर उन्हीं के तीन वफादार मंत्रियों ने लगाया गंभीर आरोप, आज कांग्रेस आलाकमान से इस विषय पर करेंगे चर्चा

कंपनी नहीं दे रही किसी को नौकरी

कार्ली ने भी इस कंपनी को लेकर रिसर्च किए थे। कार्ली के मुताबिक, यह कंपनी फिलहाल किसी भी नए व्‍यक्ति को जॉ‍ब नहीं दे रही है, लेकिन, वह कुछ ऐसा करना चाहती थी कि कंपनी उन्‍हें याद रखे। यही कारण था कि उन्होंने केक रिज्‍यूमे भेजने का फैसला किया। इसके बाद कार्ली ने कैलिफोर्निया से नाइकी के हेडक्‍वार्टर बीवरटन, ओरेगन जाने का फैसला किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें