दुल्हन को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गई

दुल्हन को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, सबके सामने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गई दुल्हन की मां

groom became uncontrollable and did such an act on stage in front of everyone : दुल्हन को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, सबके सामने स्टेज पर कर दी..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 6, 2022/2:06 pm IST

नई दिल्ली। Dulha Dulhan Viral Video : आजकल सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुलहन के खूब सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं। ऐसा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। शादी ब्याह में दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष मिलकर खूब सारी मस्ती-मजाक करते हैं, लेकिन कई बार शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के कुछ खास और प्राइवेट पल भी वायरल हो जाते हैं। इस वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

Read More : नियमित कर्मचारियों के बाद संविदाकर्मियों ने खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर उतरे सड़कों पर

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन को मंडप में देखकर खुद को काबू में नहीं कर पाता और कुछ ऐसा कर देता है जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई शर्मा जाता है। वैसे तो आजकल के दूल्हा-दुल्हन काफी ओपन माइंडेड होते हैं। हर किसी का सोना होता है की उसकी शादी खास हो। ये वीडियो देखकर आप कहेंगे ‘हाय कितना प्यारा है….’

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝑻𝒉𝒆 𝑾𝒆𝒅𝒅𝒊𝒏𝒈 𝑫𝒂𝒏𝒄𝒆 𝑰𝒏𝒅𝒊𝒂 (@the_wedding_dance_india)

इस वायरल वोडो में देखा जा सकता है कि पंडित जी ने जब दूल्हे को मांग भरने के लिए आगे बुलाया तब दूल्हा कुछ ऐसा करता है कि मंडप में खड़ी दुल्हन की मां और दुल्हन दोनों शरमा जाते हैं। दरअसल, मांग भरने के दौरान जब दूल्हा आगे बढ़ता है तो दुल्हन की मांग को पहले चुमता है, उसके बाद दुल्हन की मांग भरता है। दुल्हन पहले तो सामन्य होती है, लेकिन बाद में शरमा जाती है। मंडप में खड़ी दुल्हन की मां भी दूल्हे को ऐसा करते देख मुस्कुराने लगती है। शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस वायरल वीडियो में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें