दूल्हन को छोड़ साली को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, स्टेज पर ही मेहमानों के सामने कर दिया Lip Kiss

दुल्हन को छोड़ साली को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, स्टेज पर ही मेहमानों के सामने कर दिया Lip Kiss

दूल्हन को छोड़ साली को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, स्टेज पर ही मेहमानों के सामने कर दिया Lip Kiss : groom did lip kiss to sali in front of guests

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 1, 2022/1:54 pm IST

नई दिल्ली। groom did lip kiss to sali in front of guests : आज कल सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियोस देखने को मिलते हैं। आज कल सोशल मीडिया पर खासतौर पर शादी-ब्याह के वीडियोस वायरल हो रहे हैं। शादी में दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष वाले दोनों खूब मौज-मस्ती, हंसी-मजाक करते हैं, लेकिन कई बार शादी के उन पलों में कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर हर कोई हंसने लगता है।

Read More : 58 फीसदी आरक्षण को लेकर CGPSC का बड़ा फैसला, घोषित नहीं होंगे PSC इंटरव्यू के परिणाम

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। ये वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुआ हैं। तभी वहां दूल्हे की सालियां आ जाती हैं। वैसे तो जीजा-साली का मजाक कुछ अलग ही लेवल का होता है लेकिन ये वीडियो देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल, होता कुछ ऐसा है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे रहते हैं। तभी दूल्हे की सालियां आकर दूल्हे के साथ मजाक करने लगती हैं। इसके कुछ देर बाद उनके से एक साली आकर दूल्हे के पास बैठ जाती है और कुछ कहने लगती है। तभी अचानक दूल्हा अपनी साली को लिप किस कर देता है। इतना ही नहीं दूल्हे के किस करने पर दुल्हन की बहन यानी दूल्हे की साली भी उसे किस करती है। फिर दोनों हसने लगते हैं।

Read More : अटल पेंशन योजना में हुआ बड़ा बदलाव, अब इन्हें नहीं मिलेगा इस स्कीम लाभ

ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। जीजा-साली का ऐसा मजाक शायद ही किसी ने देखा होगा। हर कोई इस वीडियो को देखकर दंग रह गया। स्टेज पर दुल्हन के सामने दूल्हा अपनी साली लिप किस कर देता है। इसे देखकर वहां मौजूद कर कोई दंग रह जाता है।

यहां देखिए वायरल वीडियो