Shadi Ke Bich Stage me Aa dhamki Dulhe ke Premika ki aisi harkat

दूल्हे के उड़ गए होश जब स्टेज पर आ धमकी प्रेमिका, मेहमानों के सामने कर दी ऐसी हरकत, देखती रही दुल्हन

दूल्हे के उड़ गए होश जब स्टेज पर आ धमकी प्रेमिका, मेहमानों के सामने कर दी ऐसी हरकत! Shadi Ke Bich Stage me Aa dhamki Dulhe ke Premika

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 07:51 PM IST, Published Date : February 15, 2023/7:51 pm IST

नई दिल्ली: Shadi Ke Bich Stage me Aa dhamki Dulhe ke Premika सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी और शादी की रस्मों से जुड़े वीडियो जमकर वायरल होते हैं। वायरल वीडियो में कुछ हंसी मजाक और नोक झोक के होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो विवादित होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है, जिसमें स्टेज पर दूल्हे की प्रेमिका पैर पकड़े हुए दिखाई दे रही है।

Read More: IND W vs WI W T20 World Cup Live Score : वेस्टइंडिज को लगे लगातार झटके, चौथा विकेट भी गिरा

Shadi Ke Bich Stage me Aa dhamki Dulhe ke Premika वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मैरिज चेयर पर बैठे हुए हैं। मालूम होता है कि जयमाला का कार्यक्रम भी संपन्न हो चुका है। लेकिन कुछ ही देर बाद एक लड़की आती है और दूल्हे को पकड़कर स्टेज पर ही बैठ जाती है। पता चलता है कि वो दूल्हे की प्रेमिका है। लड़की की हरकत पर सभी चौंक जाते हैं। दुल्हन भी बगल में खड़े होकर मुस्कुराना शुरू कर देती है।

Read More: IND W vs WI W T20 World Cup Live Score : वेस्टइंडिज का तीसरा विकेट गिरा, स्टैफनी टेलर एलबीडब्ल्यू आउट

शादी से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ajaysingh2.4 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। अभी तक इसे लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Singh Patel (@ajaysingh2.4)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक