यूं लगाएं बॉयफ्रेंड की बेवफाई का पता, मशहूर मॉडल ने दिए शानदार टिप्स |How to catch cheating boyfriend

यूं लगाएं बॉयफ्रेंड की बेवफाई का पता, मशहूर मॉडल ने दिए शानदार टिप्स

How to catch cheating boyfriend यूं लगाएं बॉयफ्रेंड की बेवफाई का पता, मशहूर मॉडल ने दिए शानदार टिप्स, देखें यहां...

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 02:41 PM IST, Published Date : February 23, 2024/2:41 pm IST

How to Catch Cheating Boyfriend: आजकल हर किसी को अपने जीवन में किसी ऐसे शख्स की तलाश होती है, जिसके साथ वो अपना दुख-सुख बांट सके। लेकिन, बहुत लोग प्यार के मामले में धोखा खा जाते हैं। आजकल बहुत से लोग कई लोगों को डेट करते हैं। ऐसे में पार्टनर को कुछ बातों से एहसास होने लगता है, कि वो उसे धोखा दे रहा है। अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और उसकी बेवफाई के बारे में पता लगाना चाहते हैं तो ये खबर आपके बड़े काम आने वाली है।

Read more: 45 की उम्र में दुल्हन बनेंगी ये मशहूर हसीना! शादी को लेकर कहा- ‘ये खूबसूरत एहसास..’ 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों अमेरिका के ओशन स्प्रिंग्स की रहने वाली Alley Marie का एक वीडियो  खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि एली मैरी पेशे से एक मॉडल है और वो टिकटॉक पर भी काफी फेमस है। मैरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड बेवफा है यै नहीं, इस बारे में पता लगाने के टिप्स दे रही हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि बीते कुछ वक्त से उन्हें अपने बॉयफ्रेंड पर शक था कि वो चीट कर रहे हैं और उनका किसी दूसरी महिला से अफेयर है। इस बात का पता लगाने के लिए एली ने जो तरीका आजमाया उसे सुनकर लोग उसे साइको बुलाने लगे।

Read more: Shaitaan Trailer: आर माधवन ने शेयर किया असली वशीकरण एक्सपीरिएंस, फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग को लेकर कही ये बात 

एली ने बताया कि एक बार वो देर रात अपने बॉयफ्रेंड के घर पहुंची। लेकिन, उसने बॉयफ्रेंड को इसकी जानकारी नहीं दी। घर पहुंचकर बॉयफ्रेंड की गाड़ी के इंजन को हाथों से छूकर देखा कि कहीं वो गर्म तो नहीं है। अगर इंजन गर्म होता, तो वो समझ जाती कि कुछ देर पहले ही वो कहीं से लौटा है, जबकि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे कहा था कि वो घर पर ही है। एली की इस हरकत को सुनकर बॉयफ्रेंड ने कहा कि जरूर दर्शक उसे साइको समझते होंगे। वहीं, कई यूजर्स ने इस बात पर सहमति भी जताई। इतना ही नहीं कई लोग तो वीडियो पर और भी कई तरीके बताने लगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp