Shaitaan Trailer

Shaitaan Trailer: आर माधवन ने शेयर किया असली वशीकरण एक्सपीरिएंस, फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग को लेकर कही ये बात

Shaitaan Trailer : अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को देख के फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 02:23 PM IST, Published Date : February 23, 2024/2:23 pm IST

मुंबई : Shaitaan Trailer: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को देख के फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक बच्ची के शैतान द्वारा किए गए वशीकरण और एक बाप की बेबसी को दिखाया गया है। फिल्म शैतान में अभिनेता आर माधवन ने तांत्रिक का रोल निभाया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि, माधवन अजय देवगन की बेटी को अपने वश में कर लेते हैं। उसका मकसद लड़की को अपने साथ लेकर जाना है। लेकिन अजय और उनकी पत्नी बनी ज्योतिका ऐसा नहीं होने देना चाहते। परिवार और तांत्रिक के बीच की लड़ाई देखने में काफी बढ़िया होने वाली है।

यह भी पढ़ें : शेर ‘अकबर’, शेरनी ‘सीता’ और मच गया बवाल, जानें हाईकोर्ट ने क्या दिया आदेश? 

4-5 दिनों में पूरी हुई कास्टिंग

Shaitaan Trailer:  ‘शैतान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के एक्टर्स अजय देवगन, ज्योतिका, आर माधवन, जानकी बोड़ीवाला ने मीडिया से बात की। इस दौरान अजय देवगन ने फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रहीं जानकी की तारीफ की। अजय ने कहा कि जानकी ने फिल्म के सभी एक्टर्स को परफॉरमेंस के मामले में पीछे छोड़ दिया है। जानकी के साथ उन्होंने ज्योतिका, माधवन और अपने बेटे का किरदार निभा रहे चाइल्ड एक्टर ध्रुव के बारे में भी बात की।

ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म ‘शैतान’ के डायरेक्टर विकास बहल भी मौजूद थे। विकास ने बताया कि कैसे अजय देवगन ने उन्हें इस फिल्म का निर्देशन करने का ऑफर दिया था। विकास ने कहा कि अजय देवगन ने उनसे पूछा था कि क्या वो हॉरर फिल्में देखते हैं। उन्होंने न में जवाब देते हुए अजय को बताया कि उन्हें इससे डर लगता है। इसपर अजय ने उन्हें कहा कि अगर वो हॉरर फिल्मों से डरते हैं तो बेस्ट बात है। अब शैतान का निर्दशन वही करेंगे।

इसके आगे विकास ने बताया कि उन्होंने जाकी बोड़ीवाला को लेने के बारे में पहले से ही सोच लिया था। डायरेक्टर के मुताबिक, और कोई इस रोल को उनसे बेहतर नहीं कर सकता। फिर उन्होंने माधवन को फिल्म का ऑफर दिया. उन्हें पता है कि माधवन बढ़िया एक्टर हैं। वो जानते थे कि वो कुछ कमाल जरूर करके दिखाएंगे। ज्योतिका को फिल्म ऑफर की गई और फिर ध्रुव की बारी आई। विकास बहल ने मजाक में कहा कि उन्हें ध्रुव के पीछे खूब भागना पड़ा था। डायरेक्टर के मुताबिक, फिल्म की कास्टिंग 4-5 दिनों में पूरी हो गई थी और 40 दिनों में उन्होंने इसे शूट करना भी शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें : Morena Gang Rape News: पति ने कराया अपनी ही पत्नी का गैंगरेप.. संतान की चाहत में दो मजदूरों को सौंप दी बीवी और फिर..

वशीकरण पर आर माधवन ने कही ये बात

Shaitaan Trailer:  फिल्म ‘शैतान’ में वशीकरण की कहानी को दिखाया गया है। इस हॉरर फिल्म को लेकर बात करते हुए अजय देवगन और आर माधवन से पूछा गया कि क्या उनके साथ कभी कोई भूत या आत्मा दिखने वाली चीज हुई है। माधवन ने बताया कि उनके साथ ये कई बार हुआ है। अभी भी होता है. इसके बाद एक्टर ने वशीकरण के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि हम लोग जानते हैं कि तांत्रिक के अलावा आज की दुनिया में और भी कई तरह के वशीकरण होते हैं। जैसे आज कई लोग सोशल मीडिया के वश में हैं, कुछ भी करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें : Crime News : प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने अपने बच्चों को उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े कर किया ये काम, ऐसे हुआ खुलासा 

गुजराती फिल्म की रीमेक है शैतान

Shaitaan Trailer:  बता दें कि, ‘शैतान’, गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक है। इसमें अजय देवगन, ज्योतिका, आर माधवन, जानकी बोड़ीवाला संग अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर विकास बहल की बनाई ये पिक्चर सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp