Bride Demanded 24000 from Guests

‘हमारे यहां का यही रिवाज़ है..’ कह अपनी ही शादी में ऐसे डिमांड कर बैठी दुल्हन, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Bride Demanded 24000 from Guests: ‘हमारे यहां का यही रिवाज़ है..’ कह अपनी ही शादी में ऐसे डिमांड कर बैठी दुल्हन, 'This is our custom here..' Saying that the bride is sitting in such a demand in her own marriage, you will be shocked to know the reason

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 6, 2022/7:48 pm IST

Bride Demanded 24000 from Guests: आजकल शादी ब्याह से जुड़े कई किस्से और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दुल्हन ने अपनी शादी में इनवाइट किए गए मेहमानों के सामने अजीबोगरीब डिमांड रखी दी। यहां तक कि शर्त ये भी रखी गई है कि जो इतने पैसे लेकर नहीं आ सकता, उसे शादी में आने की ज़रूरत नहीं है।

ऐलन मस्क की नई घोषणा! एक महीने से कम समय में भारत में भी शुरू होगा ‘ट्विटर ब्लू…’ बढ़ सकती है यूजर्स की मुसीबतें 

रिवाज के नाम पर रिश्तेदारों से मांगे 24 हजार कैश

Bride Demanded 24000 from Guests: दरअसल, खुद दुल्हन ने अपनी शादी में इनवाइट किए गए मेहमानों के सामने पैसों की डिमांड रखी है। यहां तक कि शर्त ये भी रखी गई है कि जो इतने पैसे लेकर नहीं आ सकता, उसे शादी में आने की ज़रूरत नहीं है। इस पोस्ट को दुल्हन की दोस्त ने ही शेयर किया है और कहा है कि उसे अपनी दोस्त के रवैये पर हैरानी हो रही है। सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, शादी में इनवाइट किए गए मेहमानों को साफ तौर पर कहा गया है, कि उन्हें अगर शादी में शामिल होना है तो अपने साथ £250 यानि भारतीय मुद्रा के मुताबिक 24 हज़ार रुपये कैश लेकर आना है। यही उनकी ओर से शादी का तोहफा होगा। अगर वो ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो शादी में उनकी कोई ज़रूरत नहीं है।

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार के साथ हो गया ऐसा कांड, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

डिमांड सुन दंग रह गए लोग

Bride Demanded 24000 from Guests: इतना ही नबीं दुल्हन ने अपनी दोस्तों से भी यही डिमांड रखी, जिसे सुनने के बाद वो दंग रह गई। दरअसल वो अपनी दोस्त के लिए गिफ्ट ऑर्डर भी कर चुकी थी, लेकिन वो उसकी जगह ढेर सारे पैसे चाहती थी। होने वाली दुल्हन का कहना था कि वो बेल्जियम की रहने वाली है और उसके यहां ये सामान्य रिवाज़ है कि लोग नए शादीशुदा जोड़े को शादी के गिफ्ट के तौर पर पैसे देते हैं, ताकि वो नया घर खरीद सकें। दुल्हन की ऐसी डिमांड सुन तमामलोगों ने इस रिवाज़ पर भी हैरानी जताई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक