The goat bowed on its knees in the Maha Aarti of Baba Anandeshwari

बाबा आनंदेश्वरी की महाआरती में घुटनों के बल झुका बकरा, माथा टेककर लिया आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

kanpur viral video : बाबा आनंदेश्वर के दरबार में बाबा की आरती हो रही थी। और इसी बीच एक बकरा मंदिर की सीढ़ियों पर आ गया और भक्तजनों के बीच घुटनों के बल आरती पूरी होने तक सर झुकाए खड़ा रहा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 11, 2022/1:43 pm IST

kanpur viral video : कानपुर – सोशल मीडिया पर आजकल कई खबरे वायरल होती है। जिसमें तरह-तरह प्रकार के वीडियो और तस्वीरे सामने आती है। भगवान भोलनाथ का पूजन लगभग सभी हिन्दू करते है। ऐसा कहा जाता है कि पशुपति नाथ के रूप में भोलेनाथ के रूप में भोलनाथ बेजुबानों के देवता है। दरअसल, कानपुर के एक मंदिर से वीडियो वायरल हुआ है जहां बाबा आनंदेश्वर के दरबार में बीते शनिवार को एक बेजुबान भक्त अपनी हाजिरी लगाने आया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली 200 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन
kanpur viral video : उसकी भक्ति देखकर मंदिर में मौजूद तमाम लोग उसका वीडियो बनाने लगे। अब उस दौरान का ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आज यानी रविवार सुबह तक इस वीडियो और फोटों पर लाखों कमेंट आ गए और लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

read more : 5 साल के लिए फ्री परमिट, रोड टैक्स भी होगा माफ़, दिवाली से पहले प्रदेश सरकार ने जनता को दिया बड़ा तोहफा 

kanpur viral video : यह वीडियो बीते शनिवार का है जब बाबा आनंदेश्वर के दरबार में बाबा की आरती हो रही थी। और इसी बीच एक बकरा मंदिर की सीढ़ियों पर आ गया और भक्तजनों के बीच घुटनों के बल आरती पूरी होने तक सर झुकाए खड़ा रहा। आप सभी को बता दें कि कानपुर के परमट स्थिति दरबार में रोज बाबा के भक्त हजारों की संख्या में दर्शन करने पहुंचते हैं। और कई भक्त तो कानपुर से कई किलोमीटर दूर होने के बावजूद भी बाबा आनंदेश्वर के नित्य दर्शन को आते हैं, हालाँकि बकरे को देखना अद्भुत रहा। आपको यह भी बता दें कि बाबा के दरबार में अद्भुत चमत्कारिक कारनामे आए दिन होते रहते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers