Adult movie star Lexi Luna

इस महिला ने सेक्स के लिए छोड़ दी सरकारी स्कूल के टीचर नौकरी, बोली- इसी में अपने आपको सुरक्षित महसूस करती हूं..

Lexi Luna became an adult film star overnight: लूना ने बताया कि टीचर की जॉब से मिलने वाली सैलरी में घर का खर्चा भी नहीं निकल पाता था, मुझे कुछ बड़ा काम करना था। शोहरत और फन के साथ जमकर पैसा कमाना था, इसलिए मैने टीचिंग छोड़ दी।'आज वो दुनिया के कई बड़े ब्रैंड्स के प्रोडक्ट भी एंडोर्स करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 1, 2022/8:12 pm IST

Adult movie star Lexi Luna: लेक्सी लूना कभी एक टीचर हुआ करती थीं लेकिन अब अमेरिकी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जानामाना चेहरा बन गईं है। लेक्सी लूना अब पोर्न इंडस्ट्री में काम करती हैं। लूना ने बताया कि प्रोफेशन में बदलाव का फैसला आसान नहीं था, एक दिन अचानक कुछ नहीं ऐसा हो गया कि उन्होंने स्कूल में अपना रिजाइन मेल करते हुए एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना सही समझा।

अपनी ही सगाई में ‘लाश’ बनकर पहुंची दुल्हन, शरीर के इस हिस्से को चाकू से गोदा! देखकर सहम गए मेहमान

फ्यूचर सिक्योर करने के लिए छोड़ी टीचिंग

Adult movie star Lexi Luna: एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए उन्होंने टीचर की नौकरी इसलिए छोड़ दी क्योंकि उन्हें अपना फ्यूचर आर्थिक रूप से भी सिक्योर करना था। लूना का कहना है कि अब उनका करियर पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित है। एक रिपोर्ट के अनुसार आज लूना करोड़ों कमा रही हैं, उनके पास बेहिसाब दौलत है। लूना ने एक इंटरव्यू में कहा, कि ‘टीचिंग का काम वैसा नहीं रहा जैसा सोचा था। टीचर की जॉब से मिलने वाली सैलरी में घर का खर्चा भी नहीं निकल पाता था, मुझे कुछ बड़ा काम करना था। शोहरत और फन के साथ जमकर पैसा कमाना था, इसलिए मैने टीचिंग छोड़ दी।’

हद से ज्यादा बोल्ड है आयुष शर्मा की नई हीरोइन, रह चुकी हैं ब्यूटी क्वीन, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

ऐसी चीजें करने से बढ़ती है क्रिएटिविटी – लूना

Adult movie star Lexi Luna: लूना अपने इस करियर को लेकर भी बेहद सजह रहती हैं। लोग उनके बारे में क्या सोचते और कहते हैं उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, कि ‘मैं वही काम करती हूं जो मैं करना चाहती हूं। मैं खुद की चीजों की शूटिंग करती हूं, एड फिल्म करती हूं., ट्रैवल करती हूं और जब दिल करता है अपने इस काम से छुट्टियां ले लेती हूं। कुल मिलाकर ऐसी लाइफ बिताने से मेरी क्रिएटिविटी बढ़ती जा रही है।’ लेक्सी ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा, ‘लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि कई धार्मिक और कट्टरपंथी संगठन इंडस्ट्री को बंद कराने के लिए पैसा बहा रहे हैं। यहां काम करना उतना आसान नहीं है क्योंकि बहुत चुनौतियां हैं।’

हुस्नपरी ने साड़ी में ढाया कहर, तस्वारें कर देंगी फैंस को घायल

अपने फॉलोवर्स के रिप्लाई देती है लूना

 Adult movie star Lexi Luna: बता दें कि लेक्सी लूना का  टीचिंग करियर सिर्फ चार साल का रहा जहां उन्होंने किंडरगार्टन के बच्चों को पढ़ाया। वहीं आज से करीब 6 साल पहले टीचिंग का प्रोफेशन छोड़कर ए़डल्ट फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और आज वो दुनिया के कई बड़े ब्रैंड्स के प्रोडक्ट भी एंडोर्स करती हैं। इस मंच पर भी उनके चाहने वाले कम नहीं हैं, लेक्सी लूना ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने की जो वजह बताई वो लोगों को हैरान कर गई। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक उनके लाखों फॉलोवर्स हैं, जिनसे वो अक्सर सीधी बात करती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक