होटल रूम के बाहर आए ऐसी आवाज तो कभी ना करें ये गलती, एयर होस्टेस ने सुनाई डरावनी कहानी | Never make this mistake if such a sound comes outside the hotel room

होटल रूम के बाहर आए ऐसी आवाज तो कभी ना करें ये गलती, एयर होस्टेस ने सुनाई डरावनी कहानी

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक पर डैनिबॉय के नाम से जानी जाने वाली एयर होस्टेस ने बताया है कि एक बार होटल के कमरे में मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने मुझे बुरी तरह डरा दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 16, 2021/5:33 pm IST

Air Hostess in Hotel Room : द सन की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक पर डैनिबॉय के नाम से जानी जाने वाली एयर होस्टेस ने बताया है कि एक बार होटल के कमरे में मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने मुझे बुरी तरह डरा दिया।

डैनिबॉय ने टिकटॉक में कहा, ‘फ्लाइट से उतरने के बाद मैं होटल गई और अपने कमरे में आराम कर रही थी, लेकिन अचानक बच्चे के खेलने और हंसने की आवाज सुनाई दी, इसके बाद मैंने होटल के कर्मचारियों से शिकायत की तो उन्होंने बताया कि उनके कमरे के आसपास कोई बच्चा नहीं है और यह पूरी तरह से क्रू मेंबर्स के लिए है।

ये भी पढ़ें: 17 अगस्त : इनसानी कौशल की पराकाष्ठा, अमेरिकी तैराक ने ओलंपिक में जीते आठ स्वर्ण पदक

Air Hostess in Hotel Room  : डैनिबॉय ने बताया, ‘इसके बाद मैंने अपने कमरे का दरवाजा खोला और बाहर देखा तो वहां कोई नहीं था, इसके बाद शोर भी बंद हो गया, इसलिए उसने फिर से दरवाजा बंद कर दिया, लेकिन इसके बाद जब वापस बिस्तर पर गई और सोने की कोशिश करने लगी तो बच्चों का दौड़ना और हंसना फिर से शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन अगले दो दिनों में 1500 लोगों को अफगानिस्तान से निकालेगा

डैनिबॉय ने बताया, ‘जब मैं इससे बुरी तरह परेशान हो गई तो होटल के रिसेप्शन पर कॉल किया और कर्मचारियों को बताया कि शोर अभी भी जारी है और बच्चे फर्श पर खेल रहे हैं, होटल स्टाफ ने उसे आश्वस्त किया कि वहां कोई बच्चा नहीं है और शोर के लिए माफी मांगी। होटल के कर्मचारियों को मेरी बात पर विश्वास नहीं हुआ, इसके बाद मैंने उनसे सीसीटीवी फुटेज चेक करने का अनुरोध किया।

ये भी पढ़ें: गाजा से रॉकेट दागे जाने के बाद इजराइल में सायरन बजने की आवाज सुनाई दी

इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने सीसीटीवी फुटेज चेक किया, जिसमें डैनिबॉय अपने कमरे का दरवाजा खोलते दिख रही थी, इसके बाद दरवाजा बंद करने से पहले अचानक एक बच्चा कमरे के अंदर चला गया, लेकिन जब कमरे में चेक किया गया तो कोई बच्चा नहीं था, इस घटना ने डैनिबॉय को काफी डरा दिया और वह वापस अपने कमरे में नहीं गईं।

(फोटो सोर्स- डैनिबॉय टिकटॉक)