Plane Enter in Stadium While Cricket Match

Watch Video: मैच के दौरान अचानक स्टेडियम में आ गया प्लेन, लैंडिंग करते देख भागे खिलाड़ी, मची अफरातफरी

Watch Video: मैच के दौरान अचानक स्टेडियम में आ गया प्लेन, लैंडिंग करते देख भागे खिलाड़ी! Plane Enter in Stadium While Cricket Match

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : April 9, 2023/2:25 pm IST

नई दिल्ली: Plane Enter in Stadium While Cricket Match इन दिनों क्रिकेट का खुमार खेल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रोजाना शाम होते ही क्रिकेट प्रेमी टीवी के सामने बैठ जाते हैं ताकि कोई भी मैच छूट न जाए। लेकिन इस बीच क्रिकेट के मैदान से एक खतरनाक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी चौक जाएंगे।

Read More: ब्रोकली के फायदे जानकर दंग रहे जाएंगे आप भी, इन बीमारियों से मिलेगी राहत 

Plane Enter in Stadium While Cricket Match दरअसल न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच T20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 8 अप्रैल को क्वीनटाउन के सर जॉन डेविस ओवल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका पहले बल्लेबाजी कर रही थी और उसकी इनिंग अभी जारी ही थी कि अचानक ही स्टेडियम में एक प्राइवेट प्लेन आ घुसा। प्लेन दरअसल लैंड कर रहा था, जिसे देखकर खिलाड़ी, दर्शक सभी हैरान थे।

Read More: नए वित्तीय वर्ष में आम आदमी को बड़ी राहत, इतने रुपए घट गए गैस के दाम, अब देने होंगे सिर्फ इतने रुपए 

क्वीनटाउन में बने स्टेडियम के सटे ही प्राइवेट प्लेनों के लैंड करने के लिए एक एयरपोर्ट बना है। लाइव मैच के दौरान खिलाड़ियों के बेहद करीब से गुजरा ये प्लेन भी वहीं लैंड कर रहा था, जिसके वीडियोज, फोटो अब वायरल हो चुके हैं।

Read More: JABALPUR NEWS : तीन शराब दुकानों को किया गया सील, आबकारी विभाग ने इस वजह से उठाया कदम 

जहां तक मुकाबले की बात है तो वो न्यूजीलैंड ने 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट से जीता। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 183 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने 184 रन के लक्ष्य को टिम सिफर्ट के 48 गेंदों पर ठोके 88 रन की पारी की बदौलत आसानी से अपने नाम कर लिया। तीसरा और आखिरी T20 जीतने के साथ ही न्यूजीलैंड ने 2-0 से T20 सीरीज पर कब्जा कर लिया।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक