Viral Video : टॉयलेट सीट से आ रहीं थी डरावनी आवाजें, ढक्कन हटाते ही शख्स के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल |

Viral Video : टॉयलेट सीट से आ रहीं थी डरावनी आवाजें, ढक्कन हटाते ही शख्स के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल

Scary sounds were coming from the toilet seat : एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को अपने घर के बाथरूम से अजीब सा आवाज आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 03:36 PM IST, Published Date : August 26, 2023/3:35 pm IST

Scary sounds were coming from the toilet seat : नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते है। जिनमें से कुछ मनोरंजन, प्यार या फिर डरावने होते है। दुनिया के कोने कोने से लोग सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हैं। इतना ही नहीं जंगली जानवरों के वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि बारिश के मौसम में जीव जन्तु घरों के अंदर तक पनाह ले लेते हैं। बल्कि सांप, बिच्छु जैसे खतरनाक जीव भी घरों से निकलते हुए दिखाई देते है।

read more : Panna News : प्रदेश के पहले कांच के पुल से निहार सकेंगे बृहस्पतिकुंड, पर्यटन के रूप में विकसित होगा जिला 

Scary sounds were coming from the toilet seat : हालही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को अपने घर के बाथरूम से अजीब सा आवाज आ रही है। वह इसे सुनता हुआ बाथरूम में जाता है तो उसे एहसास होता है कि आवाज तो टॉयलेट पॉट से आ रही है। ऐसे में वह टॉयलेट सीट के कवर को ऊपर उठाता है। इसके बाद उसे जो दिखता है वह उम्मीद से बिल्कुल परे है।

read more : MP Weather Update: मानसून सिस्टम कमजोर पड़ने से रुका झमाझम का दौर, बढ़ेगा पारा, जानें आने वाले दिनों का हाल 

दरअसल, पॉट के अंदर इतने मेंढक हैं कि वह अंदर से पूरी तरह हरे रंग का दिखाई पड़ रहा है। एक मेंढक तो पॉट के कवर पर भी उल्टा लटका है। शख्स ने पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो ये वायरल हो गया। वीडियो देखकर लग रहा मानो पॉट के अंदर मेंढक का पूरा खानदान रह रहा था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ऐसा सिर्फ ऑस्टेलिया में ही देखने को मिल सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Frog Lover 🐸 (@frog.lover_life)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें