दुल्हन ने रोड पर दौड़ाई स्पोर्ट बाइक, लाल साड़ी और गहनों से सजी युवती को आंखें फाड़-फाड़कर देख रहे लोग |

दुल्हन ने रोड पर दौड़ाई स्पोर्ट बाइक, लाल साड़ी और गहनों से सजी युवती को आंखें फाड़-फाड़कर देख रहे लोग

The bride ride sport bike on the road:

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 07:16 PM IST, Published Date : February 15, 2024/7:12 pm IST

Bride Ride Bike On Road In Saree: लड़का हो या लड़की शादी का दिन दोनों के लिए काफी खास होता है। इस दिन सभी लोग दूल्हा और दुल्हन को देखता है। लेकिन जब इस मौके को ज्यादा स्पेशल और यादगार बनाने के लिए जब कुछ खास किया जाए तो निश्चित रूप से वह समय यादगार हो जाता है।

read more: जनवरी में देश का निर्यात 3.12 प्रतिशत बढ़ा, व्यापार घाटा नौ माह के निचले स्तर पर

Bike Chalati Dulhan अक्सर कभी दूल्हे ‘राजा’ तो कभी दुल्हन शादी के दौरान ग्रैंड एंट्री लेते नजर आते हैं, तो कभी प्री वेडिंग शूट (Pre Wedding Photoshoot) इतना शानदार होता है कि, देखने वाले बस एकटक देखते ही रह जाते हैं, लेकिन कई बार दूल्हा-दूल्हन हिट होने और लाइमलाइट बटोरने के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं। जिसे देखकर चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान भी खिल उठती है और हैरानी भी होती है।

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें साड़ी पहनी एक बंगाली दूल्हन बन ठन कर बाइक पर सवार होकर फर्राटे मारती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Dutta (@_rider_girl_kajal_)

सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो _rider_girl_kajal_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आंखों पर काला चश्मा (Kala Chashma) लगाए दुल्हन को बड़ी ही टशन में KTM (Bride drive KTM) बाइक चलाते को देखा जा रहा है। जहां-जहां से वो गुजर रही हैं, वहां लोग उन्हें बस एक टक देखते ही रह जा रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

read more: राज्यसभा चुनाव: नामांकन खत्म, अधिकांश निर्विरोध चुने जाएंगे तो कुछ राज्यों में मुकाबले की संभावना